उत्तराखंड

uttarakhand

काशीपुर: कांग्रेस नेता की फैक्ट्री सील, 46 लाख का बिजली बिल था बकाया

By

Published : Dec 17, 2020, 11:22 AM IST

Updated : Dec 17, 2020, 2:23 PM IST

लंबे समय से बिजली बिल भुगतान नहीं करने पर जसपुर के कांग्रेसी नेता नौशाद की फैक्ट्री को प्रशासन ने सील कर दिया है. बताया जा रहा है कि नौशाद काफी दिनों से बिना बिल भुगतान किए फैक्ट्री का संचालन कर रहे थे. उन पर विद्युत विभाग का 46 लाख रुपया बकाया है.

कांग्रेस नेता की फैक्ट्री सील
कांग्रेस नेता की फैक्ट्री सील

काशीपुर: अपने रसूक का इस्तेमाल करते हुए कांग्रेस नेता नौशाद सम्राट ने जसपुर विद्युत विभाग को लाखों रुपए का चूना लगाया है. कांग्रेसी नेता अपनी फैक्ट्री में बिजली का इस्तेमाल करने के बावजूद लंबे समय से बिल का भुगतान नहीं किया है. जिसके चलते जसपुर प्रशासन ने कांग्रेस नेता के फैक्ट्री को सील कर दिया है.

कांग्रेस नेता की फैक्ट्री सील

मामला जसपुर क्षेत्र का है, जहां कांग्रेस नेता नौशाद सम्राट अपने रसूख का इस्तेमाल करते हुए लंबे समय से अपनी फैक्ट्री में बिजली का इस्तेमाल कर रहे हैं, लेकिन बिल का भुगतान नहीं कर रहे हैं. जिसकी वजह से विद्युत विभाग का लाखों रुपए का बिल बकाया है. मामले में जसपुर प्रशासन ने नौशाद सम्राट की शर्मा टिंबर ट्रेडर्स प्लाईवुड फैक्ट्री सील कर दिया.

ये भी पढ़ेंं:मसूरी: व्यापारियों ने की साप्ताहिक बंदी समाप्त करने की मांग

जसपुर एसडीएम सुंदर सिंह ने बताया कि 46 लाख रुपए का बकाया बिल को लेकर कुर्की करने का आदेश दिया गया था, जिसमें नौशाद सम्राट के फैक्ट्री को सील कर दिया गया है. वहीं, कांग्रेस नेता की फैक्ट्री सील होने के बाद राजनीति गरमाने लगी है. भाजपा नेता शीतल जोशी का कहना है कि त्रिवेंद्र सरकार जीरो टॉलरेंस की सरकार है. इसमें गलत काम करने पर सरकार अपने ही कार्यकर्ताओं और नेताओं पर मुकदमा दर्ज करा देती है, फिर गलत होने पर कांग्रेस नेताओं पर कार्रवाई क्यों नहीं होगी?

Last Updated : Dec 17, 2020, 2:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details