उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पंखे से लटका मिला कांग्रेस के पूर्व महानगर अध्यक्ष का शव, आत्महत्या की आशंका

पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है. .

By

Published : May 6, 2019, 2:14 PM IST

Updated : May 7, 2019, 11:06 AM IST

Kashipur

काशीपुर:कांग्रेस के पूर्व महानगर अध्यक्ष और वर्तमान पीसीसी सदस्य महेंद्र शर्मा ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हालांकि अभीतक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

कांग्रेस नेता ने की आत्महत्या .

पढ़ें-बाबा केदारनाथ की डोली ऊखीमठ से धाम के लिए रवाना, आर्मी बैंड कर रहा अगुवाई

महेंद्र शर्मा गौतम नगर में अपनी पत्नी महिला कांग्रेस नगर अध्यक्ष लता शर्मा और बच्चों के साथ रहते थे. मृतक महेंद्र शर्मा का बड़ा बेटा दिल्ली में रहता है. जानकारी के मुताबिक, महेंद्र शर्मा रात को अपने कमरे में सोने गए थे. सुबह शर्मा का छोटा बेटा उन्हें उठाने गया तो दरवाजा अंदर से लॉक था. काफी आवाज देने के बाद भी जब अंदर से दरवाजा नहीं खुला तो बेटे ने दूसरी चाबी से दरवाजा खोला. इस पर बेटे ने देखा कि महेंद्र शर्मा का शव एक मोटी रस्सी के सहारे पंखे से लटका हुआ था.

पढ़ें-पॉलिसी मैच्योर कराने के नाम पर रिटायर आर्मी ऑफिसर से 24 लाख की ठगी, एक गिरफ्तार

घरवालों ने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी. एसपी डॉ. जगदीश चंद्र पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटना के बाबत जानकारी ली. पुलिस के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है. पुलिस के मुताबिक, पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की वजह पता चल पाएगी.

Last Updated : May 7, 2019, 11:06 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details