उत्तराखंड

uttarakhand

चुनावी रण में उतरे 'योद्धा', अपनी-अपनी जीत का कर रहे दावा

By

Published : Jan 24, 2022, 12:49 PM IST

चंपावत विधानसभा सीट से हेमेश खर्कवाल ने अपना चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है. हेमेश खर्कवाल कांग्रेस के प्रत्याशी हैं. उन्हें कांग्रेस ने पांचवीं बार टिकट दिया है. वहीं उधमसिंह नगर जिले की नानकमत्ता सीट से बीजेपी के डॉक्टर प्रेम सिंह राणा भी चुनावी मैदान में उतर गए हैं.

congress candidate
congress candidate

खटीमा: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के योद्धा रण में उतर चुके हैं. कांग्रेस ने चंपावत विधानसभा सीट से हेमेश खर्कवाल पर दांव खेला है. वहीं उधमसिंह नगर जिले की नानकमत्ता सीट से बीजेपी ने डॉक्टर प्रेम सिंह राणा पर भरोसा जताता है. दोनों ही प्रत्याशियों ने अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र में प्रचार-प्रसार शुरू कर दिया है.

कांग्रेस को हेमेश खर्कवाल पर भरोसा: चंपावत विधानसभा सीट पर कांग्रेस ने पांचवीं बार हेमेश खर्कवाल पर भरोसा जताया है. पांचवीं बार टिकट मिलने से हेमेश खर्कवाल काफी उत्साहित हैं. वो अपनी जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हैं. हेमेश खर्कवाल ने कहा कि जनता कांग्रेस को जिताने का मन बना चुकी है. उन्होंने जो भी जनता से वादे किए थे वह पूरे किए हैं. उन्होंने टनकपुर में पॉलिटेक्निक और डिग्री कॉलेज खोलकर शिक्षा का हब बनाने का प्रयास किया है. उन्होंने विधायक रहते हुए अपने कार्यकाल में टनकपुर में पॉलिटेक्निक और डिग्री कॉलेज खुलवाकर शिक्षा के क्षेत्र में काफी अच्छा काम किया था.

पढ़ें-काशीपुर कांग्रेस में बगावतः टिकट नहीं मिलने से नाराज सुनीता टम्टा, पार्टी पर लगाए गंभीर आरोप

बीजेपी के प्रेम सिंह राणा ने किया जीत का दावा: डॉक्टर प्रेम सिंह राणा को बीजेपी ने उधमसिंह नगर जिले की नानकमत्ता विधानसभा सीट से तीसरी बार टिकट दिया है. प्रेम सिंह राणा ने कहा है कि उन्होंने अपने पिछले दो कार्यकाल में क्षेत्र में काफी विकास किए हैं. अपने विकास कार्यों को लेकर वे फिर से जनता के बीच जाएंगे और जनता का उन्हें पूरा स्पोर्ट मिलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details