उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Mar 8, 2019, 5:41 AM IST

ETV Bharat / state

जमीन को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, एक युवक घायल

नया गांव में दो पक्षों में जमीन को लेकर विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्ष मारपीट पर उतर आए. जिसके बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोली चला दी. जिसमें एक युवक घायल हो गया.

जमीन को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष

सितारगंज: कोतवाली क्षेत्र के नया गांव में दो पक्षों में जमीन को लेकर विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्ष मारपीट पर उतर आए. जिसके बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोली चला दी. जिसमें एक युवक घायल हो गया. गोली की आवास सुन मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया. वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची ने घटनास्थल से एक तमंचा बरामद किया और मामले की जांच में जुट गई.

जमीन को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष

उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज कोतवाली क्षेत्र के नया गांव में जमीन को लेकर हुए विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के लोगों पर गालियां चला दी. जिसमें उवैस नामक युवक घायल हो गया. गोलियों की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घायल युवक को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां प्राथमिक उपचार देने के बाद डॉक्टरों ने घायल युवक को हायर सेंटर रेफर कर दिया है.

पढ़ें:राहुल गांधी की रैली को लेकर कांग्रेसियों ने कसी कमर, कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के दायित्व पर मंथन

सितारगंज सरकारी अस्पताल के डॉक्टर रविन्द्र कुमार ने बताया कि हाथ में गोली लगे एक युवक को अस्पताल लाया गया था. साथ ही मारपीट में घायल एक युवक भी अस्पताल आया था. उन्होंने बताया कि दोनों युवक को प्राथमिक उपचार देने का बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

वहीं एसएसआई मदन मोहन जोशी ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच पहले से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. जिसके चलते दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके से एक तमंचा बरामद किया है और मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details