उत्तराखंड

uttarakhand

खटीमा पहुंचे CM, अजय भट्ट के पक्ष में मांगे वोट, गिनाई केंद्र और अपनी उपलब्धियां

By

Published : Apr 6, 2019, 8:35 PM IST

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत खटीमा के सैनिक बाहुल्य क्षेत्र श्रीपुर बिछुआ में जनसभा कर जनता से नैनीताल-उधम सिंह नगर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी अजय भट्ट के के लिए समर्थन मांगा.

त्रिवेंद्र सिंह रावत का खटीमा दौरा

खटीमाःलोकसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गई है . चुनाव को देखते हुए राजनीतिक पार्टियों के स्टार प्रचारक समेत प्रत्याशियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इसी क्रम में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत सैनिक बाहुल्य क्षेत्र खटीमा पहुंचे. जहां पर उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी अजय भट्ट के पक्ष में वोट मांगे. वहीं, कार्यक्रम में सीएम त्रिवेंद्र ने अपने दो साल के कार्यकाल समेत केंद्र सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों को गिनाया.

जानकारी देते मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत.


शनिवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत खटीमा के सैनिक बाहुल्य क्षेत्र श्रीपुर बिछुआ पहुंचे. इस दौरान उन्होंने जनसभा कर जनता से नैनीताल-उधम सिंह नगर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी अजय भट्ट के के लिए समर्थन मांगा. कार्यक्रम में सीएम की मौजूदगी में दो पूर्व जिला पंचायत सदस्यों समेत कई लोगों ने बीजेपी का दामन थामा. जनसभा में सीएम के साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री बच्ची सिंह रावत और खटीमा से विधायक पुष्कर सिंह धामी भी नजर आये.

ये भी पढ़ेंःउत्तराखंडः नेताजी के भाग्य निर्धारण में महत्वपूर्ण होंगे युवा मतदाता, 78 लाख मतदाता बनेंगे भाग्य विधाता

वहीं, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि पीएम मोदी का उत्तराखंड की जनता से सीधा जुड़ाव है. ऐसे में प्रदेश की पांचों सीटों पर भारी बहुमत से बीजेपी जीत हासिल करेगी. उन्होंने कहा कि ऑल वेदर रोड, रेल लाइन, नई रेलों को शुरू करने समेत मोदी ने प्रदेश को कई विकास कार्यों की सौगातें दी है. वहीं, उन्होंने कहा कि बीते दो सालों में एक लाख पांच हजार करोड़ रुपये के विकास उत्तराखंड की जनता को समर्पित किये हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details