उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Feb 12, 2022, 11:51 AM IST

Updated : Feb 12, 2022, 12:12 PM IST

ETV Bharat / state

खटीमा में CM धामी ने नुक्कड़ सभाएं कर मांगे वोट, प्रियंका गांधी के लिए कही ये बात

उत्तराखंड में 14 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है. ऐसे में राजनीतिक पार्टियों ने प्रचार तेज कर दिया है. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा खटीमा में जगह-जगह नुक्कड़ सभाएं कर प्रचार किया जा रहा है. आज प्रचार का आखिरी दिन है.

CM Pushkar Singh Dhami
CM Pushkar Singh Dhami

खटीमा:आज उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के लिए चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. उत्तराखंड में 14 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है. ऐसे में राजनीतिक पार्टियों ने प्रचार तेज कर दिया है. ऐसे में मुख्यमंत्री व खटीमा विधानसभा सीट से प्रत्याशी पुष्कर सिंह धामी भी चुनावी प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा खटीमा में जगह-जगह नुक्कड़ सभाएं कर प्रचार किया जा रहा है.

बता दें कि, शुक्रवार रात सीएम पुष्कर सिंह धामी द्वारा अमाउ, पकड़िया और खटीमा शहर में वाल्मीकि बस्ती में नुक्कड़ सभाएं कर जनता से उनका समर्थन मांगा गया. सीएम ने आज रुद्रपुर में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को ऐतिहासिक बताया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का उत्तराखंड की जनता से विशेष लगाव है. वह उत्तराखंड की जनता से आह्वान करने आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में जनता डबल इंजन की सरकार के लिए अपना मत दे.

CM धामी ने नुक्कड़ सभाएं कर मांगे वोट.

पढ़ें:उत्तराखंड में आज थमेगा चुनावी शोर, राजनीतिक दलों से लेकर निर्वाचन आयोग तक हुआ सक्रिय

खटीमा में होने वाली कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी की जनसभा पर उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी जगह-जगह जाकर जनता से कांग्रेस के लिए वोट मांग रही हैं. लेकिन जनता उनकी बातों पर ध्यान नहीं देती है.

Last Updated : Feb 12, 2022, 12:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details