उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

3 महीने से वेतन न मिलने से नाराज सफाईकर्मियों ने की तालाबंदी

नगर पालिका खटीमा में तीन माह से वेतन नहीं मिलने से नाराज सफाई कर्मियों का गुस्सा फूट पड़ा है. इसको लेकर सफाईकर्मियों ने निगम में तालाबंदी कर दी. उन्होंने कहा कि अगर वेतन नहीं दिया गया तो वह किसी भी नगरपालिका कर्मचारी को नगर पालिका में प्रवेश नहीं करने देंगे.

By

Published : Jan 22, 2021, 8:15 AM IST

protest
फूंका पुतला

खटीमा:विगत 3 माह से वेतन नहीं मिलने से नाराज सफाई कर्मचारियों ने नगर पालिका में तालाबंदी कर पालिका प्रशासन का पुतला फूंका. नाराज सफाईकर्मियों ने वेतन नहीं मिलने तक कार्य बहिष्कार करने की बात कही है.

सफाई कर्मचारियों ने 3 माह से वेतन नहीं मिलने से नाराज होकर नगर पालिका में तालाबंदी करते हुए मुख्य चौक पर पालिका प्रशासन का पुतला फूंका है. उनका कहना है कि उन्हें विगत 3 माह से वेतन नहीं मिला है. चौथा महीना भी शुरू हो गया है. वेतन नहीं मिलने के कारण उनके आगे रोटी-रोजी का संकट खड़ा हो गया है. जिसके चलते मजबूरन उन्हें प्रदर्शन करने को बाध्य होना पड़ रहा है.

पढ़ें:कॉलोनी में घूमते हुए भ्रूण को नोच रहे थे आवारा कुत्ते, जिसने भी देखा कलेजा मुंह को आ गया

सफाई कर्मचारियों का कहना है कि नगर पालिका अध्यक्ष और अधिशासी अधिकारी द्वारा 2 जनवरी को बकाया वेतन देने का आश्वासन दिया गया था. लेकिन इतने दिन बीत जाने के बाद भी उन्हें वेतन नहीं दिया गया है. उन्होंने कहा कि जब तक वेतन नहीं दिया जाएगा तब तक वे किसी भी कर्मचारी को नगर पालिका में प्रवेश नहीं करने देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details