उत्तराखंड

uttarakhand

खटीमा को सीएम धामी ने दी करोड़ों की सौगात, CSD कैंटीन का भी किया शुभारंभ

By

Published : Nov 19, 2021, 7:06 PM IST

मुख्यमंत्री धामी ने खटीमा में सीएसडी कैंटीन का शुभारंभ किया. इसके साथ ही 122 करोड़ से अधिक की योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण भी किया गया.

CM Dhami inaugurated CSD canteen
खटीमा को सीएम धामी ने दी करोड़ों की सौगात

खटीमा:मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज खटीमा में सीएसडी कैंटीन उद्धघाटन किया. खटीमा में सीएसडी कैंटीन खुलने से दस हजार सैनिक व पूर्व सैनिक के परिवारों को सीधा-साधा लाभ मिलेगा. साथ ही मुख्यमंत्री धामी ने 122 करोड़ से अधिक की योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण भी किया.

खटीमा पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सीमान्त एक्स आर्मी बाहुल्य क्षेत्र में बहुप्रतीक्षित सीएसडी कैन्टीन का आज उद्घाटन किया. साथ ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नागरिक चिकित्सालय खटीमा पहुंचकर ऑक्सीजन प्लांट, आईसीयू एवं सीसीयू का भी शुभारंभ किया. इसके साथ ही सीएम धामी ने दो एंबुलेंस, जिनमें पहली एंबुलेंस को बग्गा 54 व दूसरी एम्बुलेंस को दिया चांदपुर के लिए हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

सीएम धामी ने CSD कैंटीन का किया शुभारंभ.

पढ़ें-सरकार का तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने का ऐलान : पीएम मोदी

इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा सरकार नागरिकों के स्वास्थ्य को लेकर संजीदगी से कार्य कर रही है. उन्होंने कहा गढ़वाल के साथ ही अब शीघ्र ही कुमाऊं की जनता को एम्स का लाभ मिलेगा. उन्होंने कहा स्वास्थ्य के क्षेत्र में सरकार निरंतर कदम आगे बढ़ा रही है.

पढ़ें-कृषि कानून की वापसी पर बोले हरीश रावत, सत्ता का अहंकार जनता के संघर्ष के सामने झुका

सीएम धामी ने कहा ऑक्सीजन प्लांट के बनने से ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं होगी. आईसीयू व सीसीयू के बनने से मरीजों को बेहतर इलाज मिल सकेगा. उन्होंने कहा उनकी सरकार लगातार लोकहित में काम रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details