उत्तराखंड

uttarakhand

छेवी पातशाही गुरुद्वारा कार्यकारिणा का चुनाव संपन्न, कार्यकारिणी ने संभाला कार्यभार

By

Published : Oct 5, 2020, 6:34 PM IST

हाईकोर्ट के आदेश के बाद बिडोरा ग्राम के छेवी पातशाही गुरुद्वारा श्री गुरु हरगोविंद साहिब प्रबंधन समिति का चुनाव हुआ. जिसमें अध्यक्ष पद पर गुरुमुख सिंह और सचिव पद पर बलवीर सिंह निर्विरोध निर्वाचित हुए.

election-in-chhavi-patshahi-gurdwara-after-high-court-order
हाईकोर्ट के आदेश के बाद छेवी पातशाही गुरुद्वारे में हुआ चुनाव

खटीमा: नानकमत्ता स्थित छेवी पातशाही गुरुद्वारा श्री गुरु हरगोविंद साहिब ग्राम बिडोरा की प्रबंधन समिति का हाईकोर्ट नैनीताल के आदेश पर आज निर्विरोध चुनाव संपन्न हुआ. जिसमें अध्यक्ष पद पर गुरुमुख सिंह और सचिव पद पर बलवीर सिंह निर्विरोध निर्वाचित हुए. वहीं, आज ही नवनियुक्त कार्यकारिणी ने कार्यभार भी ग्रहण कर लिया है.

जनपद उधम सिंह नगर के नानकमत्ता में स्थित छेवी पातशाही गुरुद्वारा श्री गुरु हरगोविंद साहिब ग्राम बिडोरा में आज गुरुद्वारे की प्रबंधन समिति का निर्विरोध चुनाव संपन्न हुआ. छेवी पातशाही गुरुद्वारे की प्रबंधन समिति का चुनाव 27 नवंबर 2018 को पारित हाईकोर्ट के आदेश के तहत कराए गए.

छेवी पातशाही गुरुद्वारा कार्यकारिणा का चुनाव संपन्न.

पढ़ें-ऋषिकेश में नई गाइडलाइन के साथ राफ्टिंग शुरू, पर्यटकों की जुटी भीड़

1 अक्टूबर को इसके लिए नामांकन कराए गए थे. 2 अक्टूबर को नाम वापसी हुई. 3 अक्टूबर को आपत्ति तथा आज 5 अक्टूबर को चुनाव के परिणाम घोषित किए गए हैं. अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव, उप सचिव, कोषाध्यक्ष, ऑडिटर और सलाहकार पद के साथ ही 14 सदस्य पदों पर एक ही नामांकन होने के कारण सभी को निर्विरोध विजयी घोषित किया गया. जिसमें अध्यक्ष पद पर गुरुमुख सिंह और सचिव पद पर बलवीर सिंह निर्विरोध निर्वाचित हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details