उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर: केमिकल इंजीनियर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

By

Published : Sep 10, 2020, 4:52 PM IST

उधम सिंह नगर के रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले केमिकल इंजीनियर भुवनेश्वर कुमार ठाकुर (29) ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

engineer suicide rudrapur news
केमिकल इंजीनियर ने खुदकुशी.

रुद्रपुर:अज्ञात कारणों के चलते बुधवार देर रात सिडकुल की एक कम्पनी में कार्यरत केमिकल इंजीनियर ने अपने रूम में पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. साथ ही मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है.

रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के बाजार चौकी निवासी भुवनेश्वर कुमार ठाकुर (29) सिडकुल की पीएलआईटी कम्पनी में केमिकल इंजीनियर था. वह रुद्रपुर के आदर्श कॉलोनी में स्थित कमलेश कुमार शर्मा के कमरे में किराए पर रहता था. आदर्श कॉलोनी चौकी पुलिस इंचार्ज जयप्रकाश ने बताया कि बुधवार की रात भुवनेश्वर ने अपने परिजनों का कॉल नहीं उठाया. इसके बाद परिजनों ने मकान मालिक से जानकारी ली. मकान मालिक कमरे पर गया तो वह अंदर से बंद था.

यह भी पढ़ें-टिहरी: बेटी को बेचने वाला पिता चढ़ा पुलिस के हत्थे, नाबालिग की तलाश अभी भी जारी

मकान मालिक ने खिड़की से देखा तो उसका शव पंखे से लटका हुआ था. इसकी सूचना मकान मालिक ने पुलिस को दी. तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. चौकी इंचार्ज ने बताया मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है. उनके आने के बाद शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. मृतक के कमरे से शराब की दो बोतलें मिली हैं. मृतक मूल रूप से इलाहाबाद कैंट का रहने वाला था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details