उत्तराखंड

uttarakhand

जसपुर में बढ़ रहे गुमशुदगी के मामले, पुलिस तलाश में जुटी

By

Published : May 7, 2022, 8:46 PM IST

पिछले एक साल में जसपुर क्षेत्र से 28 लोगों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई है. मामले में पुलिस ने अभी तक 19 महिलाओं और 5 पुरूष को ढूंढ निकाला है. जबकि 4 लोगों की तलाश जारी है.

Cases of missing person increasing in Jaspur
जसपुर में बढ़ रहे गुमशुदगी के मामले

रामनगर: जसपुर क्षेत्र में लोगों की गुमशुदगी की घटना बढ़ते जा रही है. पिछले 1 साल में 28 लोगों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई है. पीड़ित परिजनों ने कोतवाली में भी अपनों की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया है. वहीं, पुलिस लगातार गुमशुदा लोगों की तलाश में जुटी है. जबकि कई लोगों को पुलिस ने ढूंढ निकाला है.

जसपुर कोतवाली में बोर्ड पर लगे गुमशुदा के नोटिस इस बात का प्रमाण है कि आए दिन यहां कोई ना कोई गुमशुदगी का रिपोर्ट दर्ज कराने आता रहता है. बीते 1 साल में जसपुर कोतवाली में 28 लोगों की गुमशुदगी दर्ज हुई है. जिसमें से 22 महिला और 6 पुरुष शामिल हैं. हालांकि, पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 22 महिलाओं में से 19 और 6 पुरुष में से पांच को ढूंढ निकाला है. जबकि बाकी की तलाश जारी है.

ये भी पढ़ें:गर्भवती विवाहिता की मौत मामले में तीन गिरफ्तार, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा जेल

वहीं, कोतवाल जसपुर धीरेंद्र कुमार ने बताया कि थाने में जनवरी 2021 से लेकर अब तक 28 लोगों की गुमशुदगी दर्ज हुई है. जिसमें 19 महिलाओं और 5 पुरुषों की बरामदगी हो चुकी है. जबकि 4 लोगों को ढूंढने का प्रयास जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details