उत्तराखंड

uttarakhand

पहले भेजे अश्लील मैसेज फिर दी जान से मारने की धमकी, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

By

Published : Jan 18, 2022, 8:42 PM IST

काशीपुर में अश्लील मैसेज भेजने और जान से मारने की धमकी देने वाले युवक के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. न्यायालय के आदेश के बाद युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है.

kashipur police
काशीपुर में अश्लील मैसेज

काशीपुरः उधम सिंह नगर के काशीपुर में एक युवक पर अश्लील मैसेज भेजने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा है. मामले में न्यायालय के आदेश पर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

दरअसल, काशीपुर के मानपुर नयी बस्ती के रहने वाले निशांत अरोरा ने न्यायालय में एक प्रार्थना पत्र दिया है. जिसमें उन्होंने बताया कि उसका मोहल्ला महेशपुरा के रहने वाले पुष्पेंद्र कुमार से जान पहचान और मिलना जुलना था. दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. आरोप है कि पुष्पेंद्र ने उसके मोबाइल पर अनर्गल और अश्लील मैसेज भेजे. जबकि, घर पर उसके परिजन भी मोबाइल उपयोग करते थे.

ये भी पढ़ेंःकाशीपुर में दुष्कर्म के बाद युवती हुई गर्भवती, आरोपी युवक गिरफ्तार

पीड़ित निशांत ने बताया कि आरोपी ने उसके मोबाइल पर अभी तक हजारों मैसेज भेजे. जब उसने पुष्पेंद्र से मैसेज भेजने के लिए मना किया तो बीती 30 सितंबर 2021 को पुष्पेंद्र ने उसे जान से मारने की धमकी दे डाली. जिसके बाद निशांत ने मामले की शिकायत पुलिस से भी की, लेकिन पुलिस की ओर से कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई.

निशांत का आरोप है कि उसने उधम सिंह नगर एसएसपी को भी डाक के जरिए घटना से अवगत कराया, लेकिन मामले में कोई सुनवाई नहीं हुई. जिससे क्षुब्ध होकर पीड़ित निशांत ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. इसी कड़ी में आज अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी पुष्पेंद्र के खिलाफ 156 (3) के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details