उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Apr 3, 2020, 2:21 PM IST

ETV Bharat / state

नैनीताल से उधम सिंह नगर पहुंचकर पूर्व विधायक ने बांटा राशन, लॉकडाउन उल्लघंन मामले में मुकदमा दर्ज

सितारगंज पुलिस ने कांग्रेस के पूर्व विधायक नारायण पाल के खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन के मामले में मुकदमा दर्ज किया है. पूर्व विधायक ने बिना अनुमति के नैनीताल से उधम सिंह नगर पहुंचकर राशन वितरित किया था.

corona lockdown
लॉकडाउन का उल्लंघन कर राशन वितरित करते पूर्व विधायक नारायण पाल.

सितारगंज: लॉकडाउन के नियमों का पालन कराने के लिए सरकार की तरफ से सख्त एडवाइजरी जारी की गई है. सितारगंज में लॉकडाउन का उल्लंघन करने के मामले में पलिस ने पूर्व विधायक नारायण पाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

पूर्व विधायक नारायण पाल ने बिना अनुमति के नैनीताल से उधम सिंह नगर से जिले में प्रवेश किया था. जिसके बाद उन्होंने कई स्थानों पर राशन भी वितरिच किया. पुलिस ने पूर्व विधायक नारायण पाल के खिलाफ लॉकडाउन के उल्लंघन के मामले में मुकदमा दर्ज किया है.

पढ़ें:अच्छी खबर: 477 नए डॉक्टर्स की नियुक्ति, कोरोना से 'जंग' में निभाएंगे अहम भूमिका

दरअसल, बीते 31 मार्च को कांग्रेसी नेता नैनीताल जिले से उधम सिंह नगर जिले में बिना अनुमति के पहुंचे हुए थे. जिसके बाद उन्होंने सितारगंज क्षेत्र में कई ग्रामीण इलाकों में बिना अनुमति के राशन वितरित किया था. इस दौरान राशन लेने को लेकर कई जगह लोगों की भीड़ देखने को मिली. जिसकी शिकायत स्थानीय लोगों ने एसएसपी बरिंदर जीत से की.

वहीं, इसके बाद जिले के कप्तान बरिंदर जीत सिंह ने मामले की जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए थे. जिसके बाद सिडकुल चौकी इंचार्ज ने जांच के दौरान लॉकडाउन के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं, एसएस देवेंद्र पींचा ने बताया कि पूर्व विधायक नारायण पाल ने बिना अनुमति के जिले में प्रवेश किया था. इस दौरान राशन वितरित करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी नहीं किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details