उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म मामले में मुकदमा दर्ज

उधम सिंह नगर जिले कि रुद्रपुर कोतवाली में नाबालिक से सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़ित के परिवार की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने 3 युवकों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है.

By

Published : Jul 24, 2020, 5:40 PM IST

Rudrapur
नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का आरोप

रुद्रपुर: उधम सिंह नगर जिले कि रुद्रपुर कोतवाली में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़ित के परिवार की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है. बता दें, आरोपी पिछले कई साल से नाबालिग से दुष्कर्म कर रहे थे.

बता दें कि रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र में एक नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़ित की मां की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. पुलिस को सौंपी गयी तहरीर में पीड़िता कि मां ने बताया कि उसकी नाबालिग पुत्री सात-आठ महीने से बीमार चल रही थी. इसी बीच उन्होंने अपनी पुत्री को हल्द्वानी के एक डॉक्टर को दिखाया, जहां डॉक्टर ने उसके डिप्रेशन में होने की बात बताई.

पढ़े-ऑनलाइन एजुकेशन के फायदे कम और नुकसान ज्यादा, छात्रों-अभिभावकों ने बताई अपनी पीड़ा

वहीं, जब उन्होंने पुत्री से गुमशुम रहने का कारण पूछा तो उसने बताया कि तीन साल पहले जहांगीरपुर निवासी अमन जुनेजा ने उसकी अश्लील फोटो खींच ली थी, इसके बाद वह उसे ब्लैकमेल करने लगा, साथ ही उसे सोशल मीडिया में वायरल कर बदनाम करने की धमकी भी देने लगा. आरोप है कि इस दौरान अमन जुनेजा ने अपने साथी रनदीप सिंह, निवासी जहांगीरपुर, अमन तनेजा, निवासी गूलरभोज के साथ मिल कर उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी.

पढ़े-देशभर में कोरोना संक्रमितों के आंकड़े 12.87 लाख पार, जानें राज्यवार आंकड़े

वहीं, पीड़ित पक्ष की तहरीर के आधार पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. कोतवाल केसी भट्ट ने बताया कि तहरीर के बाद तीनों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच एसआई ललिता पांडे को सौंपी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details