उत्तराखंड

uttarakhand

कार चालक ने फैक्ट्री में फांसी लगाकर की आत्महत्या, नहीं मिला सुसाइड नोट

By

Published : Nov 9, 2019, 8:04 AM IST

काशीपुर में प्रभात कालोनी निवासी प्रीतम सिंह ने बाजपुर रोड पर स्थित एक फैक्ट्री में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

काशीपुर

काशीपुर: बाजपुर रोड पर स्थित एक फैक्ट्री में कार चालक ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया, उसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है.

दरअसल, काशीपुर में मानपुर रोड स्थित प्रभात कालोनी निवासी प्रीतम सिंह पिछले सात साल से बाजपुर रोड स्थित केवीएस फैक्ट्री में चालक के पद पर कार्यरत था. करीब 6 महीने पहले उसने अपने साले अर्जुन सिंह को भी फैक्ट्री में काम पर लगवाया था. शुक्रवार सुबह उसका शव फैक्ट्री के ड्राइवर रूम में पंखे से लटका मिला.

कार चालक ने फैक्ट्री में फांसी लगाकर की आत्महत्या

पढ़ें- पिथौरागढ़ उपचुनाव: बीजेपी ने कसी कमर, 'बूथ जीता चुनाव जीता' का दिया नारा

सहकर्मियों ने तुरंत ही इसकी सूचना प्रबंधन को दी. जिसके बाद फैक्ट्री प्रबंधन ने इसकी सूचना परिजनों और पुलिस को दी. बताया जा रहा है कि प्रीतम के एक बेटी और दो बेटे हैं. हालांकि, अभी तक आत्महत्या के कारणों को पता नहीं चल पाया है. मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details