उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

काशीपुर में एक कार में लगी आग, किसी के हताहत होने की खबर नहीं

काशीपुर में बीती रात एक कार में आग लगने का मामला सामने आया है. घटना में एक और कार आग की चपेट में आ गई है. वहीं, किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

By

Published : Jun 22, 2023, 2:36 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

काशीपुर: काशीपुर में देर रात्रि अचानक एक कार में आग लग गई. आग इतनी भयानक थी कि पास ही में खड़ी एक और अन्य कार भी आग की चपेट में आ गई. वहीं, सूचना मिलने के बाद अग्निशमन विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची, लेकिन जब तक कार पूरी तरह से जलकर खाक हो गई थी. बहरहाल घटना में किसी जानी नुकसान की जानकारी नहीं है.

काशीपुर में एक कार में लगी आग

दरअसल काशीपुर के मोहल्ला कानूनगोयान के रहने वाले मिथिलेश टंडन के दामाद योगेश श्रीवास्तव 1 सप्ताह पूर्व काशीपुर अपनी ससुराल आए हुए थे. इस दौरान वह घूमने के लिए हरिद्वार गए थे. वह रात 2 बजे घर वापस आए, तो उन्होंने पक्काकोट स्थित बिजली घर के पास गाड़ी को पार्क कर दिया. कुछ देर बाद अचानक उनकी गाड़ी में आग की लपटें उठने लगी. आग इतनी विकराल थी कि आग ने पास में खड़ी संजीव शर्मा सैनी नामक युवक की कार को भी चपेट में ले लिया. आगजनी की सूचना मिलने के बाद लोगों द्वारा आग बुझाने की कोशिश की गई और इस संबंध में दमकल विभाग को भी सूचना दी गई.

आग की चपेट में आई कार
ये भी पढ़ें: उत्तरकाशी के कोटियाल गांव में लीक हुआ सिलेंडर, झुलसी महिला, देहरादून रेफर

बता दें कि इससे पहले हरिद्वार के जगजीतपुर इलाके में घर पर रखे सिलेंडर में अचानक आग लग गई थी. जिससे मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई थी. फायर ब्रिगेड की टीम समय रहते मौके पर पहुंची और लोगों को मोहल्ले से बाहर निकाला, फिर सिलेंडर पर लगी आग को बुझाया. इस दौरान एक शख्स झुलस गया था.
ये भी पढ़ें:हरिद्वार में सिलेंडर में आग लगने से मची अफरा तफरी, एक शख्स झुलसा

ABOUT THE AUTHOR

...view details