उत्तराखंड

uttarakhand

कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य ने बाजपुर चीनी मिल श्रमिकों की सुनीं समस्याएं

By

Published : Oct 10, 2020, 7:38 AM IST

राज्य समाज कल्याण मंत्री यशपाल आर्य काशीपुर स्थित चीनी मिल पहुंचे. जहां उन्होंने वहां के श्रमिकों से बातचीत कर उनके समस्याओं के जल्द निस्तारण का आश्वासन दिया. वहीं, इस दौरान श्रमिकों ने उन्हें 14 सूत्रीय मांग पत्र भी सौंपा.

kashipur
काशीपुर के चीनी मिल पहुंचे मंत्री यशपाल आर्य

काशीपुर:प्रदेश के समाज कल्याण मंत्री यशपाल आर्य ने चीनी मिल पहुंचकर श्रमिकों से वार्ता कर उनके सामने आ रही समस्याओं को सुना. साथ ही उनकी समस्याओं का निराकरण करने का भरोसा भी दिया. इस दौरान मंत्री आर्य ने कहा कि किसी भी श्रमिक को किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आने दी जायेगी. वहीं, श्रमिक यूनियन ने मंत्री आर्य को 14 सूत्रीय मांग पत्र सौंपा है.

पढ़ें-उत्तराखंड में MSME उद्योग की राह आसान, सरकार NOC और लाइसेंस में देगी छूट

प्रदेश के समाज कल्याण मंत्री व क्षेत्रीय विधायक यशपाल आर्य बीते दिन चीनी मिल पहुंचे. इस दौरान यशपाल आर्य ने कहा कि प्रदेश के साथ ही बाजपुर भी उनकी ही जिम्मेदारी है और किसी भी नागरिक को कोई परेशानी नहीं होने दी जायेगी. उन्होंने कहा कि लंबे समय से चीनी मिल के श्रमिकों के सामने कई प्रकार की समस्याऐं आ रही थी. जिनका निस्तारण करने के लिये उन्होंने संबंधित अधिकारियों को बोला है.

वहीं, उन्होंने कहा कि क्षेत्र अमन व कौमी एकता का गुलदस्ता है और इस गुलदस्ते को बनाये रखना आप सभी लोगों का काम है. वहीं, चीनी मिल की पांचों यूनियनों के पदाधिकारियों ने एक संयुक्त मांग पत्र मंत्री आर्य को सौंपा, इसमें श्रमिकों के सामने आने वाली प्रमुख समस्याओं को रखा गया था. मंत्री ने श्रमिकों की इन समस्याओं को हल कराने का आश्वासन दिया, साथ ही फोन पर उच्चाधिकारियों को अवगत भी कराया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details