उत्तराखंड

uttarakhand

गदरपुरः अरविंद पांडे ने किया सड़क का शिलान्यास, शहीद के नाम किया समर्पित

By

Published : Sep 21, 2020, 5:13 PM IST

Updated : Sep 21, 2020, 5:44 PM IST

बीते साल शहीद भूपाल सिंह कोश्यारी उग्रवादियों के साथ हुई मुठभेड़ में शहीद हो गए थे. उनकी स्मृति में सड़क का शिलान्यास किया गया है. जिसका शिलान्यास कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे ने किया.

gadarpur news
सड़क का शिलान्यास

गदरपुरः कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे ने मदनापुर गांव में सड़क का शिलान्यास किया है. यह सड़क शहीद भूपाल सिंह कोश्यारी को समर्पित किया गया है. साथ ही शहीद के नाम पर ही सड़क का नाम रखा गया है.

गौर हो कि बीते साल दिनेशपुर के मदनापुर गांव में रहने वाले भूपाल सिंह कोश्यारी उग्रवादियों के साथ हुई मुठभेड़ में शहीद हो गए थे. भूपाल सिंह (40) मणिपुर के थौबाल में तैनात थे. उनकी शहादत की याद में कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे ने सड़क का शिलान्यास किया. इस मौके पर अरविंद पांडे ने कहा कि भूपाल सिंह कोश्यारी जैसे वीर सपूतों को कभी नहीं भुलाया जा सकता. उनकी स्मृति में सड़क मार्ग का शिलान्यास किया गया है. जिससे लोग उन्हें हमेशा याद रख सके.

कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे ने शहीद के नाम पर किया सड़क का शिलान्यास.

ये भी पढ़ेंःलोकसभा में अजय भट्ट ने उठाया काशीपुर का मुद्दा, कहा- ओवरब्रिज निर्माण कार्य तुरंत हो शुरू

बता दें कि दिनेशपुर क्षेत्र के कई गांव की सड़कें गड्ढों में तब्दील हो चुकी है. जिससे आम जनता को भारी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है. मंत्री पांडे ने भी दिनेशपुर के जनता को जल्द ही सड़क तैयार कराने का आश्वासन दिया है. उनका कहना है कि कोरोना महामारी के चलते कुछ विकास कार्य रूके हुए हैं. जल्द ही रूके हुए विकास कार्य को भी पूरा किया जाएगा.

Last Updated : Sep 21, 2020, 5:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details