उत्तराखंड

uttarakhand

काशीपुर से जयपुर के लिये आज चलेगी बस, कई अन्य रूटों पर भी आवाजाही शुरू

By

Published : Oct 6, 2020, 8:12 AM IST

उत्तराखंड से राजस्थान जाने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी है. उत्तराखंड परिवहन निगम ने राजस्थान के लिए बसें चलाने के लिए आदेश जारी कर दिये हैं. काशीपुर से जयपुर के लिए आज बस शाम 4 बजे निकलेगी.

kashipur to rajasthan bus service
काशीपुर से जयपुर के लिये आज से चलेंगी बसें.

काशीपुर:उत्तराखंड परिवहन निगम ने राजस्थान के लिए बसें चलाने के लिए आदेश जारी कर दिये हैं. कोरोना के चलते पिछले कई महीनों से उत्तराखंड परिवहन निगम बसों का संचालन बंद था. आदेश के बाद यात्रियों में खुशी का माहौल है.

काशीपुर डिपो के सहायक महाप्रबंधक रमेश चंद्र पांडे ने बताया कि जयपुर के लिए बस शाम 3 बजे रामनगर से चलेगी और 3.45 पर काशीपुर पहुंच जाएगी. काशीपुर से शाम 4 बजे बस जयपुर के लिए रवाना होगी. उत्तराखंड परिवहन निगम मुख्यालय से जारी इस आदेश के तहत देहरादून (ग्रामीण) हरिद्वार, कोटद्वार, काशीपुर व काठगोदाम के सहायक महाप्रबंधक को भेजे गए आदेश में कहा गया है कि शासन से पुष्कर, जयपुर मार्ग पर बस सेवाएं संचालित करने की अनुमति दे दी गई है.

यह भी पढ़ें-अनलॉक में भी होटल और ट्रैवेल्स व्यवसाय 'लॉक', व्यापारियों की बढ़ी चिंता

जयपुर के लिए काशीपुर, काठगोदाम, टनकपुर, हरिद्वार व कोटद्वार से जयपुर के लिए बस सेवाओं का संचालन आज से शीघ्र शुरू करने का निर्देश दिया गया है. वहीं, हरिद्वार से पुष्कर और देहरादून से अलवर व जयपुर के लिए बस सेवा शुरू की जा रही हैं. इन सभी बसों का किराया साधारण होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details