उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

अचानक तेज धमाके के साथ फटा गैस सिलेंडर, आधा दर्जन दुकानें जलकर खाक

गदरपुर के कालीनगर में गैस सिलेंडर फटने से अफरा तफरी का माहौल बन गया. हालांकि इस हादसे में किसी भी तरह की मानवीय क्षति नहीं हुई.

By

Published : Apr 9, 2019, 7:18 PM IST

गैस सिलेंडर फटा

उधम सिंह नगरः मंगलवार को गदरपुर के कालीनगर में गैस सिलेंडर फटने से अफरा-तफरी का माहौल बन गया. हालांकि इस हादसे में किसी भी तरह की मानवीय क्षति नहीं हुई. जानकारी के अनुसार सड़क किनारे टीन शेड की बनी दुकानों में से एक दुकान में लीकेज होने के कारण गैस सिलेंडर फट गया. जिससे वहां से कुछ देर तक आग की बड़ी-बड़ी लपटें उठती रहीं. घटना के बाद वहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई.

गैस सिलेंडर फटने से अफरा-तफरी का माहौल बन गया.

लोगों ने आग बुझाने का भरसक प्रयास किया, लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका. ग्राम प्रधान एवं स्थानीय लोगों ने बहुत कोशिश की. लेकिन सब बेकार रहा. बाद में सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस प्रशासन ने अग्निशमन वाहन को सूचित किया, लेकिन तब तक लगभग लाखों का सामान जलकर राख हो गया. आग इतनी भयानक थी कि लगभग आधे घंटे बाद काबू पाया जा सका.

यह भी पढ़ेंः बच्ची को प्रताड़ित कर घर का काम कराती थी महिला डॉक्टर, आरोपी को बचाने में जुटी पुलिस

इस अग्निकांड में लाखों का सामान जलकर राख हो गया. घटना में लगभग आधा दर्जन दुकानें जलकर खाक हो गईं. ऐसे में उन लोगों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा जो इन दुकानों के सहारे अपना जीवन निर्वाह कर रहे थे. वहीं दुकान स्वामियों का कहना है कि उनका लाखों का सामान जल गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details