उत्तराखंड

uttarakhand

बाजपुर: धंसारा गांव में दो पक्षों में मारपीट, कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे के भाई घायल

By

Published : Sep 23, 2020, 7:19 PM IST

उधम सिंह नगर के बाजपुर के धंसारा गांव में मयंक बीएड कॉलेज को लेकर दो पक्षों के के बीच मारपीट हो गई. मारपीट में कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे के भाई अमर पांडे तथा आनंद मान को गंभीर चोटें आईं हैं.

dhansara village bajpur us nagar news
दो पक्षों में मारपीट.

बाजपुर:धंसारा गांव में दो पक्षों के बीच जमकर विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट में एक पक्ष के तीन लोग घायल हो गए. वहीं, दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाया है. साथ ही कोतवाली में तहरीर भी दी है. पुलिस ने एक पक्ष की तहरीर पर 6 नामजद समेत एक दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जबकि, एक पक्ष के तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है.

दो पक्षों में मारपीट.

बता दें कि मयंक बीएड कॉलेज को लेकर अजय डबास और नीरज दीक्षित के बीच पंचायत चल रही थी. पंचायत में एक पक्ष की तरफ से कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे का भाई अमर पांडे तो वहीं, दूसरे पक्ष की ओर से कांग्रेस के पूर्व प्रदेश सचिव पंडित अविनाश शर्मा अपने साथियों के साथ मौजूद थे, जहां दोनों में कहासुनी शुरू हो गई. देखते ही देखते कहासुनी मारपीट में बदल गई.

यह भी पढ़ें-टोंगिया गांव को मिलेगा राजस्व ग्राम का दर्जा, ग्रामीणों ने जताया CM का आभार

वहीं, इस मारपीट में कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे के भाई अमर पांडे तथा आनंद मान को गंभीर चोटें आईं हैं. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. जिसके बाद दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने एक पक्ष की तहरीर पर के नामजद समेत एक दर्जन लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और तीन लोगों को गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया है. सीओ दीपशिखा अग्रवाल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details