उत्तराखंड

uttarakhand

हिंदू विरोधी ममता को सबक सिखाएगी जनता- MLA राजकुमार ठुकराल

By

Published : Jun 1, 2021, 5:49 PM IST

पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं और आरएसएस के कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न को लेकर रुद्रपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पुतला दहन किया.

Rudrapur Hindi News
Rudrapur Hindi News

रुद्रपुर:पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की सरकार बनने के बाद प्रदेश में आरएसएस और भाजपा कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न के विरोध में रुद्रपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पुतला दहन किया. इस दौरान विधायक राजकुमार ठुकराल ने कहा कि ममता बनर्जी की गतिविधियां हिंदू विरोधी हैं. उनके राज्य में हिंदू सुरक्षित नहीं है. उन्होंने कहा कि आने वाले समय में जनता ममता बनर्जी को सबक सिखाएगी.

हिंदू विरोधी ममता को सबक सिखाएगी जनता.

प्रदर्शन के दौरान विधायक राजकुमार ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री लोकतंत्र की हत्या कर रही हैं. जनता ने बहुमत देखकर मुख्यमंत्री बनाया है, लेकिन ममता बनर्जी घमंड में चूर हैं. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में आए दिन आरएसएस और भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या हो रही है, लेकिन मुख्यमंत्री बनर्जी कुछ नहीं कर रही है.

पढ़ें- पीएम मोदी 12वीं की बोर्ड परीक्षा को लेकर करेंगे अहम बैठक

ठुकराल ने कहा कि ममता के सत्ता में आते ही सीमा पार से आतंकवादी घुसपैठ कर रहे हैं. पश्चिम बंगाल में हिंदुओं के साथ पक्षपात पूर्ण रवैया अपनाया जा रहा है, जिसके चलते हिंदू समुदाय के लोग असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. उन्होंने कहा महिला होने के बाद भी वो पीएम और राज्यपाल के खिलाफ अशोभनीय बयानबाजी कर रहीं हैं, जो उनके आचरण का परिचायक है. विधायक ठुकराल ने कहा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री जबतक अपने व्यवहार में बदलाव नहीं लातीं, तबतक भाजपा इसी तरह प्रदर्शन करती रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details