उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

जसपुर पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत, पार्टी कार्यकर्ताओं को पढ़ाया अनुशासन का पाठ

उत्तराखंड बीजेपी का प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद बंशीधर भगत दिनों प्रदेश भ्रमण पर है. वे अलग-अलग शहर में जाकर पार्टी कार्यकर्ताओं से मिल रहे हैं और संगठन को आगे बढ़ाने की रणनीति बना रहे हैं.

By

Published : Jan 28, 2020, 4:57 PM IST

Updated : Jan 28, 2020, 5:20 PM IST

BJP
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत

जसपुर:उत्तराखंड बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत मंगलवार को जसपुर और काशीपुर दौरे पर रहे, जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. इसके बाद वह क्षेत्रीय जनता से मिले और शहर में एक रैली भी निकाली.

वहीं, नादेही गेस्ट हाउस जसपुर में प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी के सभी कार्यकर्ताओं से एक जुट होकर केंद्र और प्रदेश सरकार की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया.

जसपुर पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत,

पढ़ें- पिथौरागढ़: DDA ने थमाया ध्वस्तीकरण का नोटिस, समाधान के लिए प्रशासन से मिले प्रभावित

प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि बीजेपी अभी से 2022 के चुनाव की तैयारियों में जुट गई है. इस बार उनका लक्ष्य पहले से भी ज्यादा सीटें लाना है. इसी के साथ उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को गुटबाजी से दूर रहने के निर्देश दिए है. साथ ही कहा कि पार्टी में किसी भी नेता की अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी. उनकी कोशिश संगठन और सरकार के तालमेल को बेहतर करना है.

इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत प्रदेश काशीपुर पहुंचे. यहां भी पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. यहां पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार के खिलाफ जो झूठे अभियान चलाए जा रहे हैं. तुम्हें उनको उखाड़ फेंकना है और लोगों को इसके बारे में जागरूक करना है.

Last Updated : Jan 28, 2020, 5:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details