उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Nov 17, 2019, 11:24 AM IST

ETV Bharat / state

राफेल पर 'सुप्रीम' फैसले के बाद सांसद अजय भट्ट बोले- देश की जनता से माफी मांगे राहुल

राफेल मामले में सुप्रीम कोर्ट से क्लीन चिट मिलने के बाद बीजेपी राहुल गांधी और कांग्रेस पर हमलावर हो गई है. बीजेपी सांसद अजय भट्ट ने कहा है कि राहुल गांधी और कांग्रेस को देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए.

गदरपुर

गदरपुर: राफेल विमान मामले में सुप्रीम कोर्ट से केंद्र सरकार को क्लीन चिट मिलने के बाद बीजेपी सांसद अजय भट्ट ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि राफेल में राहुल गांधी फेल हो चुके हैं. इसलिए राहुल गांधी को देश की जानता से माफी मांगनी चाहिए.

'सुप्रीम' फैसले के बाद कांग्रेस पर हमलावर BJP

लोकसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी ने राफेल विमान सौदे में बीजेपी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था. अब राफेल मामले पर सुप्रीम कोर्ट में पुनर्विचार याचिका खारिज होने के बाद बीजेपी नेता राहुल गांधी को देश की जानता से माफी मांगने की बात कह रहे हैं. गदरपुर में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे अजय भट्ट ने कहा कि राफेल के मुद्दे पर कांग्रेस पूरी तरह फेल हो गई है.

पढ़ें- हरदा के गढ़वाली ट्वीट से CM त्रिवेंद्र के तेवर पड़े नरम, अब हरीश रावत को बताया बड़ा भाई

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ग्लोबल लीडर बन चुके हैं. पीएम मोदी पूरे विश्व के नेता बन चुके हैं. कांग्रेस ने ऐसे प्रधानमंत्री को किस तरह से बदनाम करने की कोशिश की. इस पर सर्वोच्च न्यायालय को दो-दो बार कहना पड़ा कि राफेल डील में कोई गड़बड़ी नहीं हुई है. भट्ट ने कहा कि अब राफेल डील पर तस्वीर पर पूरी तरह साफ हो चुकी है. राहुल गांधी और पूरी कांग्रेस को पूरे देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details