उत्तराखंड

uttarakhand

पंचायत चुनाव: BJP विधायक धामी का दावा, BJP उम्मीदवारों की होगी जीत

By

Published : Oct 2, 2019, 9:29 PM IST

राज्य में हो रहे पंचायत चुनावों में 5 अक्टूबर को पहले चरण की वोटिंग होगी. पंचायत चुनाव में जीत को लेकर सभी पार्टियों ने अपने-अपने दावे करने शुरू कर दिए है. वहीं, खटीमा से विधायक पुष्कर सिंह धामी ने पंचायत चुनावों में बीजेपी समर्थित प्रत्याशियों की एकतरफा जीत का दावा किया है.

BJP विधायक धामी का दावा

खटीमाः राज्य में हो रहे पंचायत चुनावों में 5 अक्टूबर को पहले चरण की वोटिंग होगी. पंचायत चुनाव में जीत को लेकर सभी पार्टियों ने अपने-अपने दावे करने शुरू कर दिए है. वहीं, खटीमा से विधायक पुष्कर सिंह धामी ने पंचायत चुनावों में बीजेपी समर्थित प्रत्याशियों की एकतरफा जीत का दावा किया है.

BJP विधायक धामी का दावा

बता दें कि, उत्तराखंड में बीजेपी द्वारा पंचायत चुनाव में जीत को लेकर काफी समय से ग्राउंड लेवल पर तैयारियां की जा रही है. बीजेपी ने पंचायत चुनाव में जीत के लिए पांच सदस्यीय कमेटी का गठन किया गया है. जिसमें खटीमा से बीजेपी विधायक पुष्कर सिंह धामी को भी शामिल किया गया है.

ये भी पढ़ेंःनिति आयोग: 10 से 14वें पायदान पर पहुंची उत्तराखंड की स्कूली शिक्षा

वहीं, मीडिया से मुखातिब होते हुए विधायक पुष्कर सिंह धामी ने दावा किया है कि इस पंचायत चुनाव में भारतीय जनता पार्टी एक तरफा चुनाव जीतेगी. विपक्षी पार्टियां कहीं भी इस पंचायत चुनाव में कहीं नहीं टिकेगी. धामी ने कहा कि वह पार्टी द्वारा गठित कमेटी में सदस्य होने के नाते जगह-जगह घूमकर पंचायत चुनाव की तैयारियों का जायजा ले रहे हैं. इसलिए वह पूरे आश्वस्त है कि पंचायत चुनाव में बीजेपी ही परचम लहराएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details