उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Dec 23, 2020, 8:38 PM IST

ETV Bharat / state

पूर्व पीएम अटल बिहारी के जन्मदिन की तैयारियों को लेकर भाजपा ने की बैठक

खटीमा में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन (25 दिसंबर) को भाजपा बेहद खास तरीके से मनाने की तैयारी कर रही है. कार्यक्रम को लेकर भाजपा कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर लोगों से बातचीत कर रही है.

भाजपा ने की बैठक
भाजपा ने की बैठक

खटीमा:पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन (25 दिसंबर) को भाजपा बेहद खास तरीके से मनाने की तैयारी कर रही है. कार्यक्रम के लिए बीजेपी कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर लोगों से बातचीत कर रही है. इसी संदर्भ में चंपावत जनपद के टनकपुर स्थित भाजपा कार्यालय में जिलाध्यक्ष चंद्र पाठक की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया.

पढ़ें:त्रिवेंद्र सरकार ने आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के अधिशासी निदेशक को किया सस्पेंड

चंपावत जनपद के बीजेपी जिलाध्यक्ष पाठक ने सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं और संगठन पदाधिकारियों को निर्देशित किया कि आने वाली 25 दिसंबर को पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती को भाजपा बूथ-बूथ में जाकर मनाने जा रही है.

इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा पूर्व पीएम अटल विहारी बाजपेई के जीवन परिचय और उनकी उपलब्धियों को आमजन को संक्षेप में बताया जाएगा. बैठक के दौरान जिलाध्यक्ष ने सभी कार्यकताओं को जिले के प्रत्येक बूथ पर पूर्व पीएम अटल बिहारी बाजपेयी के जन्मदिन को मनाने के निर्देश जारी किए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details