उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पंचायत चुनावः बीजेपी ने पंचायत अध्यक्ष को लेकर तैयारियां की शुरू, कार्यकर्ताओं के साथ बनाई रणनीति

प्रदेश में हो रहे पंचायत चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी की आपसी गुटबाजी और निष्क्रियता का फायदा उठाने में बीजेपी जुट गई है. उधम सिंह नगर जिले के बीजेपी जिलाध्यक्ष शिव अरोड़ा पंचायत चुनाव के तीसरे चरण में पार्टी समर्थित प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने के लिए खटीमा पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे.

By

Published : Oct 12, 2019, 11:07 PM IST

बीजेपी ने जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव की तैयारियां की शुरू.

खटीमा: पंचायत चुनाव के दूसरे दौर का मतदान खत्म होते ही बीजेपी जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव की तैयारी में जुट गई है. उधम सिंह नगर जिले के जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर पार्टी उम्मीदवार की जीत दर्ज करवाने के लिए पार्टी जिलाध्यक्ष शिव अरोड़ा ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक शुरू कर दी है.

बीजेपी ने जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव की तैयारियां की शुरू.

बीजेपी जिलाध्यक्ष शिव अरोड़ा ने बताया कि जिले में पंचायत चुनाव के दो चरणों के चुनाव का मतदान हो चुका है. तीसरे चरण के चुनाव का मतदान 16 अक्टूबर को खटीमा और सितारगंज ब्लॉक में होना है. अभी तक के दो चरणों के मतदान में मिली रिपोर्टों में बीजेपी समर्थित जिला पंचायत सदस्यों के उम्मीदवार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. साथ ही उम्मीद है कि पार्टी समर्थित प्रत्याशियों की एकतरफा जीत होगी. वहीं, क्षेत्र पंचायत और ग्राम प्रधान पद पर खड़े पार्टी प्रत्याशी भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. पार्टी समर्थित उम्मीदवारों की जीत को देखते हुए भाजपा ने जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव की तैयारी अभी से शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:गंगोत्री चोटी के आरोहण पर गए ITBP के जवान की मौत, एयरलिफ्ट कर शव लाया गया देहरादून

साथ ही बताया कि पार्टी ने उधम सिंह नगर जिले के जिला पंचायत सीट पर कब्जा करने के लिए रणनीति तैयार कर दी है. वो अपने जिले के दौरे में पार्टी कार्यकर्ताओं से इस मसले पर भी लगातार चर्चा कर रहे हैं. साथ ही उन्हें पूरी उम्मीद है कि उधम सिंह नगर में भारतीय जनता पार्टी का ही जिला पंचायत अध्यक्ष बनेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details