उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुद्रपुर: BJP जिलाध्यक्ष व मेयर ने किया 'कोरोना वॉरियर्स' का सम्मान

बीजेपी जिलाध्यक्ष और नगर निगम मेयर ने कोरोना वॉरियर्स का उत्साहवर्धन करने के लिए सम्मानित किया. आज स्वास्थ्य विभाग, सफाई कर्मचारी और मीडिया कर्मियों को सम्मानित किया गया.

By

Published : Apr 14, 2020, 8:05 PM IST

Rudrapur
'कोरोना वारियर्स' का सम्मान

रुद्रप्रयाग:जिले में कोरोना वॉरियर्स का सम्मान का सिलसिला लगातार जारी है. तमाम राजनीतिक दल अब वॉरियर्स का उत्साहवर्धन के लिए उन्हें सम्मानित कर रहे है. बीजेपी जिलाध्यक्ष और मेयर ने डॉक्टर, सफाईकर्मियों और मीडिया कर्मियों को सम्मानित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण से रोकथाम के लिए ये सभी लोग अपनी जान पर खेलकर लोगो की सेवा कर रहे है.

BJP जिलाध्यक्ष व मेयर ने कोरोना वारियर्स' का सम्मान.

कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर देशभर में लॉकडाउन जारी है. जिसमें आवश्यक सेवाओं में लगे हुए लोग अपनी जान की परवाह न करते हुए दिन रात लोगों के हित में कार्य कर रहे हैं. ऐसे लोगों को बीजेपी के जिलाध्यक्ष शिव अरोरा व रुद्रपुर नगर निगम के मेयर रामपाल सिंह उनका मनोबल बढ़ाने के लिए उन्हें सम्मानित किया जा रहा है. उन्होंने स्वास्थ्य विभाग, सफाई कर्मचारी ओर मीडिया कर्मियों को शाल ओढ़ा कर व फूल माला पहना कर सम्मानित किया.

पढ़ें:प्रधानमंत्री के संबोधन पर सूर्यकांत धस्माना का सवाल!

बीजेपी जिलाध्यक्ष शिव अरोरा ने कहा कि नगर निगम के कर्मचारी अपनी जान की परवाह न करते हुए लोगों को सुरक्षित रखने का काम कर रही है. इस संकट की घड़ी में आम जनमानस को हर संभव मदद पहुचांने वाले नगर निगम के कर्मचारियों का आभार व्यक्त किया. साथ ही दिन-रात आम लोगों तक सही जानकारी पहुंचाने वाले मीडियाकर्मियों का भी सम्मान किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details