उत्तराखंड

uttarakhand

BJP नगर उपाध्यक्ष ने पुलिस पर लगाया पीटने का आरोप, समझौता कराने गए थे थाने

By

Published : Aug 23, 2021, 8:02 PM IST

भाजपा नगर उपाध्यक्ष संजय पिलख्वाल ने पुलिस पर उनके साथ अभद्रता और मारपीट का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि वो पकड़िया गांव में दो पक्षों के बीच हो रही झड़प को शांत कराने गए थे, लेकिन पुलिस ने उल्टा उन्हें ही पीट दिया.

Khatima
भाजपा कार्यकर्ताओं ने सीओ का किया घेराव

खटीमा:राजीव नगर में दो पक्षों के बीच हो रही झड़प को रोकने गए भाजपा नगर उपाध्यक्ष संजय पिलख्वाल की ही पिटाई हो गई. मामले में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. नगर उपाध्यक्ष की पिटाई से नाराज बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सीओ खटीमा का घेराव किया. साथ ही उन्होंने सीओ से दो दिन के भीतर मामले की निष्पक्ष जांच कर दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. जिस पर सीओ ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

क्या था मामलाः दरअसल, उधम सिंह नगर के सीमांत क्षेत्र खटीमा के पकड़िया गांव में दो पक्षों के बीच झड़प हो रही थी. झड़प रोकने पहुंची पुलिस पर भाजपा नगर उपाध्यक्ष संजय पिलख्वाल सहित कुछ ग्रामीणों को पीटने का आरोप लगाया है. भाजपा नगर उपाध्यक्ष को पीटे जाने की सूचना पर दर्जनों बीजेपी कार्यकर्ताओं ने झनकईया थाने का घेराव किया. नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ तत्काल कड़ी कार्रवाई की जाए.

ये भी पढ़ें: खौफनाक वीडियोः अचानक दरकी पहाड़ी तो लोगों ने ऐसे बचाई जान

संजय पिलख्वाल ने लगाए ये आरोपःभाजपा नगर उपाध्यक्ष संजय पिलख्वाल ने बताया कि मैं पकड़िया गांव में दो पक्षों के बीच हो रहे विवाद को वो शांत कराने पहुंचा था. मैंने एसओ थाना झनकईया को फोन किया. मौके पर पहुंचे एसआई ललित चौधरी और अन्य पुलिसकर्मियों ने बिना कुछ जाने मेरे ऊपर ही लाठियां भांज दी. इसके विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने झनकईया थाने के सीओ मनोज ठाकुर का घेराव किया है.

ये भी पढ़ें: जोशीमठ में गरजे गोदियाल, कांग्रेस की सरकार बनी तो सबसे पहले देवस्थानम बोर्ड का खात्मा

सीओ मनोज ठाकुर ने कही ये बातःवहीं, सीओ खटीमा मनोज ठाकुर ने बताया कि बीजेपी कार्यकर्ताओं की ओर से एसआई ललित चौधरी व अन्य पुलिसकर्मियों के खिलाफ एक लिखित शिकायत दी गई है. साथ ही मामले में जल्द कार्रवाई की मांग की गई है. सीओ ने कहा कि दो दिनों के भीतर जांच पूरी कर मामले में आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details