उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बाजपुर में कोरोना के नियम तोड़ने वालों पर पुलिस सख्त, वसूले 70 हजार रुपए

बाजपुर में नगर पालिका प्रशासन कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम व बचाव के लिए अभियान चला रहा है. इस दौरान सार्वजनिक स्थान पर मास्क न पहनने और सोशल- डिस्टेंसिंग का पालन न करने पर सख्त कार्रवाई की गई.

By

Published : Aug 26, 2020, 8:29 AM IST

Bajpur Corona Updates
बाजपुर लेटेस्ट न्यूज

बाजपुर:कोरोनावायरस के प्रकोप से पूरा विश्व जूझ रहा है, तो वहीं बाजपुर भी इससे अछूता नहीं है. ऐसे में बाजपुर नगर पालिका प्रशासन की ओर से लगातार कोरोना संक्रमण की रोकथाम व बचाव के दृष्टिगत अभियान चलाया जा रहा है. साथ ही सार्वजनिक स्थान पर मास्क न पहनने और सोशल-डिस्टेंसिंग की अनदेखी करने वालों से जुर्माना भी वसूला जा रहा है.

बाजपुर में नियम तोड़ने वालों से 70 हजार रुपये से ज्यादा की वसूली.

उधम सिंह नगर जनपद के बाजपुर में भी नियम तोड़ने वालों के खिलाफ नगर पालिका प्रशासन लगातार कार्रवाई कर रहा है. पालिका प्रशासन अब तक 187 चालान काट चुका है. साथ ही 38,400 रुपए का जुर्माना भी वसूल चुका है.

पढ़ें- CORONA: स्वास्थ्य विभाग के 'बैक बोन' बने क्वारंटाइन सेंटर्स, जानिए कैसे

नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी जगदीश चंद्र ने बताया कि मास्क ना पहनने पर 102 लोगों के चालान काटे गए और 20,400 रुपये का जुर्माना वसूला गया. गंदगी फैलाने पर 55 लोगों के चालान काटे गए और 14,000 रुपये वसूले. साथ ही सामाजिक दूरी का पालन न करने पर पांच लोगों के चालान और 4,000 रुपये का जुर्माना वसूला गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details