उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

खराब खाना परोसे जाने पर भड़के पुलिस कर्मचारी, खाने का किया बहिष्कार

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना में तैनात पुलिसकर्मियों को बीती रात बांटे गये भोजन की क्वालिटी खराब मिली. जिसको लेकर पुलिसकर्मियों ने नाराजगी जताते हुए खाना खाने से मना कर दिया. जिसके बाद आनन-फानन में दोबारा नया भोजन तैयार करवाकर सुरक्षाकर्मियों को दिया गया.

By

Published : Oct 22, 2019, 9:01 AM IST

खराब खाना मिलने से सुरक्षाकर्मियों में नाराजगी.

काशीपुर:मतगणना के दौरान सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों को खराब भोजन परोसने का मामला सामने आया है. पुलिसकर्मियों ने भोजन का बहिष्कार कर विरोध जताया. जिसके बाद खाद्य पूर्ति अधिकारी के आदेश पर दोबारा खाना तैयार करवाकर सुरक्षाकर्मियों को दिया गया.

भोजन पैकेट में मिला खराब खाना.

दरअसल, काशीपुर में मुरादाबाद रोड स्थित कृषि उत्पादन मंडी समिति में मतगणना चल रही है. जहां पर लगभग 100 से अधिक सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की गई है. बीती रात सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों को खाने के पैकेट बांटे गये. लेकिन खाने की गुणवत्ता को खराब बताते हुए सुरक्षा कर्मियों ने भोजन करने से इंकार कर दिया.

पढे़ं-आखिर इस दीपावली पर क्यों मायूस हैं राजस्थान से आए टेराकोटा कारीगर?

इस बात की जानकारी जब व्यवस्था में तैनात खाद्य पूर्ति अधिकारी आशुतोष भट्ट को दी गई, तो उन्होंने भोजन में सब्जी की गुणवत्ता सही न होने के कारण सुरक्षाकर्मियों के लिए दोबारा से भोजन तैयार करवाया गया.

सुरक्षाकर्मियों का आरोप था कि खाने के पैकेटों में कारीगरों द्वारा दोपहर की बची हुई सब्जी को मिक्स किया गया था. जिस कारण पैकेट में रखा भोजन खराब हो गया था और उसमें से दुर्गंध भी आ रही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details