उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पड़ोस में खेल रही पांच साल की मासूम से रेप की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में घर के बाहर खेल रही एक नाबालिग से दुराचार की कोशिश.

By

Published : Feb 5, 2019, 7:48 PM IST

transit camp udham singh nagar

रुद्रपुर: ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में एक नाबालिग से दुराचार की कोशिश का मामला सामने आया है. पीड़ित परिवार की शिकायत पर ट्रांजिट कैंप थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोप है कि घर के बाहर खेल रही एक बच्ची को देखकर पड़ोस में रहने वाला एक मजदूर उसे उठाकर कमरे में ले गया और जबरदस्ती करने लगा.

परिजनों के मुताबिक रविवार को जब वो मजदूरी पर गए थे तभी दोपहर घर के बाहर खेल रही उनकी पांच साल की बच्ची को आरोपी आरिफ उठाकर अपने कमरे में ले गया. आरिफ बच्ची से दुराचार की कोशिश करने लगा. 5 साल की मासूम की रोनी की आवाज सुनकर जब पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी फरार हो गया.

जानकारी देते पुलिस अधिकारी

पड़ोसियों से मामले की जानकारी मिलने के बाद पीड़ित पिता ने ट्रांजिट कैंप थाना में मुकदमा दर्ज कराया. शिकायत मिलते ही हरकत में आई ट्रांजिट कैंप पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अरोपी को गिरफ्तार कर लिया. ट्रांजिट कैंप थाना एसओ वीडी जोशी ने बताया कि नाबालिग के साथ दुराचार मामले में मुकदमा दर्ज किया जा चूका है. आरोपी को जेल भी भेज दिया गया है.

बताया जा रहा है कि आरोपी पड़ोस में ही किराये में रहता था. आरोपी आरिफ उर्फ राजू मूल रूप से भोट ग्राम मनकरा जिला रामपुर का रहने वाला है, जो ट्रांजिट कैम्प थाना क्षेत्र के एक गांव में पिछले तीन सालों से रह रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details