उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

शर्मनाक: रुद्रपुर में गश्त कर रहे दो पुलिसकर्मियों पर हमला

रुद्रपुर के करतापुर रोड पर गश्त कर रहे दो पुलिसकर्मियों पर बाइक सवार युवकों ने हमला कर दिया. हमले में पुलिसकर्मी घायल हो गए. हमलावरों की तलाश में पुलिस की तीन टीमें जुटी हुई हैं.

By

Published : May 18, 2020, 10:53 AM IST

Updated : May 27, 2020, 7:36 PM IST

रुद्रपुर कोरोना लॉकडाउन समाचार, rudrapur corona lockdown updtes
लॉकडाउन में गश्त कर रहे दो पुलिसकर्मियों पर हमला.

रुद्रपुर:लॉकडाउन के बीच देर रात गश्त कर रहे कोतवाली के सिपाहियों पर बाइक सवारों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया. हमले में दोनों सिपाही जख्मी हो गए. घायल सिपाहियों का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. आरोपी युवक मौके से भागने में सफल रहे.

जानकारी के मुताबिक कोतवाली में तैनात कांस्टेबल आसिफ की रात की ड्यूटी थी. इस पर वह रविवार रात 9:30 बजे के आसपास पीएसी कर्मी के साथ उत्तर-प्रदेश से सटे करतारपुर रोड पर गश्त कर रहे थे. इसी बीच बाइक सवार दो युवकों को देख उन्होंने रोक लिया. बाइक रोकने को लेकर युवकों का पुलिसकर्मियों से विवाद हो गया. देखते ही देखते युवकों ने पुलिसकर्मियों पर चाकू से हमला कर दिया. हमले से आसिफ गंभीर रूप से घायल हो गया.

यह भी पढ़ें-कोरोना ट्रैकर: देहरादून में एक और कोरोना पॉजिटिव, 93 पहुंचा आंकड़ा

सूचना पर एसपी सिटी देवेंद्र पिंचा, सीओ अमित कुमार, कोतवाल कैलाश भट्ट पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और घायल आसिफ को निजी अस्पताल में भर्ती कराया. एसपी सिटी देवेंद्र पिंचा ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. हमलावरों की तलाश में पुलिस की तीन टीमें जुटी हुई हैं. आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

Last Updated : May 27, 2020, 7:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details