उत्तराखंड

uttarakhand

अयोध्या मामला: ASP ने काशीपुर कोतवाली में देर रात की आपात बैठक, जनपद में धारा 144 लागू

By

Published : Nov 9, 2019, 2:09 AM IST

अयोध्या विवाद मामले में आज सुबह 10:30 बजे सुप्रीम कोर्ट फैसला सुनाएगा. जिसके देखते हुए उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में पुलिस प्रशासन को हाई अलर्ट पर रख दिया गया है. उधम सिंह नगर में धारा 144 लगा दी है. सभी पुलिसकर्मियों और अधिकारियों को सतर्क रहने की हिदायत दी गई है.

काशीपुर

काशीपुर: अयोध्या विवाद पर आज सुप्रीम कोर्ट की 5 जजों की बेंच का फैसला आने वाला है. इसको लेकर उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में पुलिस प्रशासन को हाई अलर्ट पर रखा गया है. तो वहीं, उधम सिंह नगर जिले में धारा 144 लगा दी गई है. काशीपुर कोतवाली में रात में ही अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. जगदीश चंद्र ने सभी चौकी, थाना प्रभारियों और पीएसी के जवानों के साथ आपात बैठक की.

अयोध्या मामले को लेकर काशीपुर में पुलिस की आपात बैठक.

काशीपुर कोतवाली में एएसपी डॉक्टर जगदीश चंद्र ने सभी पुलिसकर्मियों एवं पीएसी के जवानों से अपने-अपने क्षेत्रों में चौकसी बरतने के निर्देश दिए है. बैठक के बाद डॉ. जगदीश चंद्र ईटीवी भारत को बताया कि दिनभर पुलिस जवान सादी वर्दी में अलग-अलग क्षेत्रों में तैनात रहेंगे. उन्होंने बताया कि ऐतिहासिक फैसले को देखते हुए पूरे शहर को कई जोन और सेक्टर में बांटा गया है.

पढ़ें- राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद भूमि विवाद में SC का फैसला आज

उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मियों की छुट्टियां रद्द कर दी गयी हैं. अराजकता फैलाने वाले लोगों को चिन्हित किया गया है. इसके साथ ही आम जनता से संयम बरतने की अपील करते हुए कहा है कि फैसला किसी के भी पक्ष में आये, सभी को सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details