उत्तराखंड

uttarakhand

Election 2022: शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे बोले, पुष्कर सिंह धामी ही बनेंगे मुख्यमंत्री

By

Published : Mar 6, 2022, 8:34 PM IST

Updated : Mar 6, 2022, 9:07 PM IST

काशीपुर पहुंची शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में एक बार फिर प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है. उन्होंने कहा कि आगामी 10 मार्च के बाद उधम सिंह नगर जनपद को उनकी सरकार सी प्लेन की सौगात देगी.

kashipur
काशीपुर

काशीपुर:प्रदेश के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे आज रविवार को काशीपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने एक होटल सभागार में प्रेसवर्ता करते हुए 10 मार्च को आने वाले चुनाव के नतीजों के बारे में बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी प्रदेश में एक बार फिर प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है. इसके साथ ही अरविंद पांडे ने कोरोना संकट के बीच चुनाव संपन्न करवाने के लिए चुनाव आयोग का धन्यवाद अदा किया.

शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे ने कहा कि केंद्र सरकार ने उत्तराखंड के विभिन्न स्थानों पर सी प्लेन उतरने के प्रस्ताव को स्वीकृति दे दी है. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने उधम सिंह नगर जिले के नानकमत्ता और गूलरभोज तथा ऋषिकेश और टिहरी के जलाशय में सी प्लेन उतरने का प्रस्ताव केंद्र सरकार को भेजा था, जिसे कि केंद्र सरकार ने स्वीकृति दे दी है. उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार का उत्तराखंड की जनता तथा राज्य सरकार की तरफ से आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि जिस संस्था को यह कार्य किया गया है, उस संस्था और राज्य सरकार के बीच अनुबंध जल्द होने जा रहा है.

पुष्कर सिंह धामी ही बनेंगे मुख्यमंत्री- अरविंद पांडे

पुष्कर सिंह धामी ही बनेंगे मुख्यमंत्री:उन्होंने कहा कि 10 मार्च के बाद प्रदेश की बीजेपी की सरकार आने के बाद संभवतः मई-जून में जिले के इन दोनों ही जलाशयों पर सी प्लेन उतारकर सौगात दे दी जाएगी. प्रदेश का मुख्यमंत्री भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता ही बनेगा. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में अन्य दलों की तरह को इसी तरह की कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है. पुष्कर सिंह धामी ही मुख्यमंत्री बनेंगे.
पढ़ें- 'यूक्रेनी सैनिकों ने मारा, लड़कियों के कपड़े भी फाड़े', छात्रों ने ETV BHARAT से बताई आपबीती

उन्होंने कहा कि जनता ने दिल खोलकर केंद्र सरकार की योजनाओं और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों को देखकर बीजेपी को वोट दिया है. इसके साथ ही उन्होंने 'ऑपरेशन गंगा' को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ भी की है.

Last Updated : Mar 6, 2022, 9:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details