उत्तराखंड

uttarakhand

सेन भर्ती के दौरान तेज बारिश के कारण ट्रैक कीचड़ में तब्दील,परेशान है अभ्यर्थी

By

Published : Sep 27, 2019, 10:59 AM IST

सेना भर्ती के दौरान मैदान में कीचड़ होने से अभ्यर्थियों को दौड़ने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. जिससे अभ्यर्थियों में खासा रोष है.

दौड़ लगाते अभ्यर्थी

बनबसा: बारिश के कारण बनबसा में सेना भर्ती के दौरान ट्रैक कीचड़ में तब्दील हो गया. जिसके चलते सेना भर्ती के लिए आए अभ्यर्थियों को दौड़ने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

सेन भर्ती के दौरान तेज बारिश के कारण ट्रैक कीचड़ में तब्दील,परेशान है अभ्यर्थी

बता दें कि चंपावत के बनबसा स्थित आर्मी कैंट में 21 सितंबर से सेना भर्ती चल रही है.सेना भर्ती में युवाओं को दौड़ के दौरान बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.बरसात की वजह से मैदान में कीचड़ में तब्दील हो गया है. वहीं भर्ती अधिकारियों द्वारा युवाओं को इस मैदान में दौड़ाया जा रहा है. बनबसा में 10 दिन तक चलने वाली आर्मी भर्ती में भाग लेने कुमाऊं मंडल के 6 जिलों से काफी संख्या में युवा पहुंच रहे हैं. लेकिन बारिश से मैदान में कीचड़ होने से भर्ती होने आए युवाओं में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है.

पढ़ें:... और ये वीरान होता ताकुला का गांधी मंदिर

गुस्साए अभ्यर्थियों का कहना है कि जिस मैदान में उन्हें दौड़ाया जा रहा है उसमें खुद आर्मी के जवान नहीं दौड़ सकते हैं.कीचड़ से भरे मैदान में दौड़ने से उनकी महीनों की मेहनत बेकार हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details