उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सितारगंज में स्पा और मसाज सेंटरों पर छापेमारी, 2 युवतियां और 4 युवक हिरासत में

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट (anti human trafficking unit) की टीम ने सितारगंज में स्पा व मसाज सेंटरों पर छापेमारी की. छापेमारी की कार्रवाई के दौरान पुलिस ने स्पा सेंटर से 2 युवतियों और 4 युवकों को हिरासत में लिया.

By

Published : Jul 30, 2022, 1:17 PM IST

Updated : Jul 30, 2022, 1:29 PM IST

sitarganj
सितारगंज में स्पा और मसाज सेंटरों पर छापेमारी.

खटीमा: उधम सिंह नगर जिले की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट (anti human trafficking unit) की टीम ने सितारगंज में स्पा व मसाज सेंटरों पर छापेमारी की. इस दौरान टीम ने स्पा सेंटर से 2 युवतियों और 4 युवकों को हिरासत में लिया है. वहीं स्थानीय लोगों की शिकायत पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने ये कार्रवाई की.

बता दें कि स्थानीय लोगों द्वारा लगातार पुलिस को स्पा सेंटर में अनैतिक कार्य होने की शिकायत की जा रही थी. जिसके बाद एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने सितारगंज के रॉयल स्पा और मसाज सेंटर पर छापेमारी की. इस दौरान टीम ने स्पा सेंटर से 2 युवतियों और 4 युवकों को हिरासत में लिया है. एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की पुलिस इंस्पेक्टर बसंती आर्या ने बताया कि शिकायत मिलने पर उनके द्वारा आज सितारगंज के मिनट मार्ट स्थित रॉयल स्पा व मसाज सेंटर पर छापेमारी की गयी.

सितारगंज में स्पा और मसाज सेंटरों पर छापेमारी
पढ़ें- खटीमा में ट्रांसपोर्टरों के यहां सेल्स टैक्स की छापेमारी, कई सामानों के बिल नहीं दिखा पाए व्यापारी

इस दौरान 2 लड़कियों और 4 लड़कों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के बाद आवश्यक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. वहीं एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की इस कार्रवाई से शहर में खलबली मच गई.

Last Updated : Jul 30, 2022, 1:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details