उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुद्रपुर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दो महिलाएं और सरगना अरेस्ट

देह व्यापार में शामिल दो महिलाओं समेत संचालक को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने गिरफ्तार किया है. आरोपी भगवान दास दोनों महिलाओं को 1500 रुपये में ग्राहकों के पास भेजता था.

By

Published : Jul 22, 2021, 4:38 PM IST

Updated : Jul 22, 2021, 5:28 PM IST

rudrapur news
सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

रुद्रपुरः एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने किच्छा बाईपास के पास देह व्यापार में शामिल दो महिलाओं समेत सरगना को गिरफ्तार किया है. यूनिट ने तीनों को एक कार में अश्लील हरकतें करते हुए रंगे हाथ दबोचा. बताया जा रहा है कि आरोपी सरगना वेश्यावृत्ति के लिए महिलाओं को 1500 में ग्राहकों को सप्लाई करता था.

एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट प्रभारी बसंती आर्य ने वेश्यावृति की सूचना पर देर रात मोदी मैदान के पास दबिश दी. एक कार से एक युवक और दो महिलाओं को पकड़ा. दबिश के दौरान तीनों अश्लील हरकतें कर रहे थे. उन्होंने बताया कि आरोपी का नाम भगवान दास उर्फ अर्जुन है. वो रहपुरा, बरेली उत्तर प्रदेश का रहने वाला है.

रुद्रपुर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़.

ये भी पढ़ेंःकुमाऊं मंडल में सुरक्षित नहीं 'देवियां', चौंकाने वाले हैं ये आंकड़े

आरोपी सरगना दोनों महिलाओं को ग्राहकों के पास भेजता था. इसकी एवज में वो महिलाओं को 500 रुपये देता था. जबकि, ग्राहकों से 1500 रुपये वसूलता था. पुलिस ने मौके पर आरोपियों के पास से 3700 रुपये नकद, दो मोबाइल और एक एटीएम कार्ड बरामद किया है. इसके अलावा टीम ने कार को सीज कर दिया है. एसपी सिटी बोहरा ने बताया कि तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है.

Last Updated : Jul 22, 2021, 5:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details