उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

दरोगा से मारपीट मामले में पकड़ा गया एक और आरोपी, मंत्री की गिरफ्तारी पर SSP हुए 'खामोश'

एसएसपी ने कहा कि इस मामले में अन्य अभियुक्तों को भी जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा. हालांकि, प्रदेश के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे की गिरफ्तारी के बाबत जिले के एसएसपी कुछ भी नहीं बोले.

By

Published : Mar 29, 2019, 9:30 AM IST

Updated : Mar 29, 2019, 10:47 AM IST

कुंडेश्वरी चौकी मामले में एक अन्य आरोपी की गिरफ्तारी

काशीपुर: दो दिन पहले काशीपुर के कुंडेश्वरी पुलिस चौकी में खनन माफिया द्वारा दरोगा के साथ की गई अभद्रता और धक्का-मुक्की के बाद पुलिस टीम हरकत में आ गई है. पुलिस ने आक्रामक कार्रवाई करते हुए गुरुवार को एक और नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी बलिंदर जीत सिंह ने कुंडेश्वरी चौकी पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी ली.

पढे़ं- काशीपुर बवालः चौकी इंचार्ज की पिटाई मामले में मंत्री अरविंद पांडेय पर कार्रवाई से बच रहे अधिकारी

इस दौरान एसएसपी बलिंदर जीत सिंह ने बताया कि अवैध खनन पर लगाम लगाने के लिए कुंडेश्वरी पुलिस चौकी को थाना बनाने का प्रस्ताव शासन को भेजा जाएगा. उन्होंने कहा कि कुंडेश्वरी पुलिस चौकी का क्षेत्र बहुत बड़ा है और चौकी होने के नाते उसके पास सीमित संसाधन हैं. अगर इसको थाना बनाया जाता है तो इसके संसाधनों में वृद्धि हो जाएगी और अवैध खनन पर के कारोबार पर अंकुश लगाया जा सकेगा.

कुंडेश्वरी चौकी मामले में एक अन्य आरोपी की गिरफ्तारी

एसएसपी ने कहा कि इस मामले में अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है और अन्य अभियुक्तों को भी जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा. इसके लिए एसओजी के साथ-साथ पीएसी और अर्धसैनिक बलों की मदद भी ली जाएगी. हालांकि, प्रदेश के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे की गिरफ्तारी के बाबत जिले के एसएसपी कुछ भी नहीं बोले.

Last Updated : Mar 29, 2019, 10:47 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details