उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Dec 1, 2019, 10:27 AM IST

Updated : Dec 1, 2019, 1:58 PM IST

ETV Bharat / state

पंतनगर: एयरपोर्ट अथॉरिटी ने निकाली साइकिल रैली, स्वच्छता के लिए किया जागरूक

एयरपोर्ट अथॉरिटी की टीम स्वच्छता के प्रति जागरूक करते हुए 23 नवंबर को दिल्ली एयरपोर्ट से शुरू हुई थी. जोकि रविवार को पंतनगर पहुंची. यहां टीम ने लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करने के साथ ही क्षेत्र में सफाई अभियान चलाया.

cycle rally
एयरपोर्ट एथोरोटी साइकिल रैली.

पंतनगर: स्वच्छ भारत मिशन का संदेश लेकर एयरपोर्ट अथॉरिटी की टीम रविवार को पंतनगर पहुंची. जहां टीम ने लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करने के साथ ही क्षेत्र में सफाई अभियान चलाया. वहीं, टीम को सोमवार को आगरा के लिए रवाना कर दिया जाएगा. यह रैली 23 नवंबर को दिल्ली से रवाना हुई थी. जोकि देहरादून, पंतनगर, आगरा, जयपुर होती हुई 12 दिसंबर को दिल्ली में कार्यक्रम का समापन करेगी.

दरअसल, एयरपोर्ट अथॉरिटी की टीम स्वच्छता के प्रति जागरूक करते हुए 23 नवंबर को दिल्ली एयरपोर्ट से शुरू हुई थी. जोकि रविवार को पंतनगर पहुंची. यहां देश के विभिन्न भागों से साइकिल रैली में प्रतिभाग कर रहे एयरपोर्ट कर्मियों ने संजय कॉलोनी में सफाई अभियान चलाकर लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक भी किया. सोमवार को ये रैली आगरा के लिए रवाना की जाएगी.

पढ़ें- उत्तराखंड में ये हैं आज पेट्रोल-डीजल के दाम, यहां देखें रेट

भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (एएआई) के अधीन स्पोर्ट्स कंट्रोल बोर्ड के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर (एचआर) जेके गोयल ने बताया कि एएआई चेयरमैन द्वारा आल इंडिया विमानपत्तन प्राधिकरण कर्मचारियों के लिए स्वच्छता जागरूकता के तहत साइकिल रैली का आयोजन किया है. रैली में एयरपोर्ट कर्मियों द्वारा पांच चरणों में साइकिल से 1400 किमी. की दूरी तय की जाएगी. 23 नवंबर को दिल्ली में वरिष्ठ अधिकारियों ने हरी झंडी दिखाकर इस रैली को रवाना किया था. यह रैली दिल्ली से चलकर देहरादून, पंतनगर, आगरा, जयपुर होती हुई 12 दिसंबर को दिल्ली में कार्यक्रम का समापन करेगी.

Last Updated : Dec 1, 2019, 1:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details