उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

एयरफोर्स की टीम ने युवक को पकड़ा, दो साल पहले भागा था ट्रेनी

एयर फोर्स बरेली की टीम ने पुलिस की मदद से खटीमा के शिव कॉलोनी से भगोड़े युवक को पकड़ लिया है. बताया गया कि दो साल पहले एयरफोर्स में चयन हुआ था. जिसके बाद वह बिना बताए ट्रेनिंग छोड़कर भाग गया.

By

Published : Jul 25, 2020, 7:05 PM IST

khatima
भगोड़ा घोषित

खटीमा:बरेली की एयरफोर्स की टीम ने स्थानीय पुलिस की मदद से शिव कॉलोनी से भगोड़े युवक को पकड़ लिया गया है. बताया जा रहा है कि पकड़ा गया युवक हिमांशु शाही दो साल पहले एयर फोर्स बरेली में ट्रेनिंग के दौरान भाग गया था. तभी से एयरफोर्स की टीम ने इसकी तलाश कर रही थी.

जानकारी के मुताबिक, एयरफोर्स बरेली की टीम ने पुलिस की मदद से खटीमा के शिव कॉलोनी पहुंची. इस दौरान एयरपोर्ट बरेली से भगोड़े घोषित हिमांशु शाही को उसके घर से पकड़ लिया गया और खटीमा कोतवाली ले आया गया.

पढ़ें:फीस वसूली को लेकर छात्र संघ ने SDM को सौंपा ज्ञापन

बताया जा रहा है कि खटीमा निवासी हिमांशु शाही दो साल पहले एयरफोर्स में चयन होने के बाद बरेली एयरपोर्ट ट्रेनिंग सेंटर में ट्रेनिंग के लिए गया था. जहां से वह बिना बताए भाग गया. जिस पर एयरफोर्स ने हिमांशु को भगोड़ा घोषित कर उसकी खोजबीन शुरू कर दी थी. पिछले दो साल से एयरफोर्स की टीम लगातार खटीमा पुलिस की मदद हिमांशु को ढूंढ रही थी. वहीं, इस बारे में एयरफोर्स के अधिकारियों ने मीडिया से कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details