उत्तराखंड

uttarakhand

तीन जनवरी से प्रवीण तोगड़िया का कुमाऊं दौरा, अनेक कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

By

Published : Jan 1, 2020, 12:31 PM IST

अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया तीन जनवरी से कुमाऊं के दौरे पर हैं. जिसको लेकर कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है.

AHP
प्रवीण तोगड़िया

गदरपुरः अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद (AHP) के अध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगड़िया का कुमाऊं दौरा तीन जनवरी से प्रारंभ होगा. तोगड़िया के दौरे को लेकर कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है. तोगड़िया के दौरे को सफल बनाने के लिए संगठन तैयारी में जुट गया है. यह जानकारी अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर राजीव महाजन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दी.

प्रवीण तोगड़िया का दौरा तीन जनवरी से.

महाजन ने बताया कि प्रवीण तोगड़िया को कुमाऊं दौरा प्रारंभ होगा. उनका पहला कार्यक्रम सुबह 11:00 बजे खटीमा में होगा, उसके बाद हल्द्वानी के कार्यक्रम में पहुंचेंगे. शाम पांच बजे गदरपुर और यहां महाजन नर्सिंग होम में कार्यकर्ताओं उनका जोरदार स्वागत किया जाएगा.

यह भी पढ़ेंः नगर निगम ने खुद पर लगाया टैक्स, 25 लाख रुपए का चुकाया हाउस टैक्स

यहां वे कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे और भारत में चल रहे विभिन्न मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखेंगे. वे मुख्य रूप से एनआरसी और नागरिकता संशोधन कानून पर अपनी बेबाक राय रखेंगे. बता दें कि तोगड़िया के आगमन को लेकर पिछले कुछ दिनों से गदरपुर में जगह-जगह संगठन के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर राजीव महाजन बैठक कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details