उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

फ्लाईओवर बना मुसीबत का सबब, सड़क हादसों दे रही दावत

एनएच-74 महाराणा प्रताप चौक पर बाजपुर, स्टेशन व रामनगर रोड पर दीपक बिल्डर्स नामक निर्माणदायी कंपनी की ओर से आरओबी का निर्माण किया जा रहा है. कंपनी की ओर से निर्माण कार्य शुरू किए काफी समय हो गया है, लेकिन कंपनी ने सर्विस रोड नहीं बनाई है.

By

Published : Jul 23, 2020, 10:36 PM IST

kashipur news
काशीपुर सड़क

काशीपुरः फ्लाईओवर का निर्माण कार्य काशीपुर वासियों के मुसीबत का सबब बन गया है. यहां सड़कें तो खोद दी गई है, लेकिन इनकी मरम्मत अभी तक नहीं की गयी है. ऐसे में सर्विस रोड नहीं होने से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, स्थानीय प्रशासन अब सख्त हो गया है और फ्लाईओवर निर्माण करने वाली कंपनी को सर्विस रोड दुरुस्त करने के सख्त निर्देश दिए हैं.

फ्लाईओवर बना मुसीबत का सबब.

बता दें कि एनएच-74 महाराणा प्रताप चौक पर बाजपुर, स्टेशन व रामनगर रोड पर दीपक बिल्डर्स नामक निर्माणदायी कंपनी की ओर से आरओबी का निर्माण किया जा रहा है. कंपनी की ओर से निर्माण कार्य शुरू किए काफी समय हो गया है, लेकिन कंपनी ने सर्विस रोड नहीं बनाई है. इससे पहले तत्कालीन संयुक्त मजिस्ट्रेट हिमांशु खुराना ने निर्माणाधीन स्थल का निरीक्षण कर सर्विस रोड बनाने के निर्देश दिए थे, लेकिन आज तक सर्विस रोड नहीं बनी है. आरओबी निर्माणाधीन स्थान पर सर्विस रोड नहीं बनने से दोपहिया वाहन चालकों के साथ पैदल चलने वालों को परेशानी हो रही है.

ये भी पढ़ेंःनैनीताल: कब खुलेगा रौखड गांव का 'भाग्य', सड़क की इंतजार में पीढ़ियां गुजर गई

वहीं, मॉनसून सत्र में संबंधित कंपनी ने फ्लाईओवर के निर्माण के चलते मिट्टी डाल दी है. जिससे बरसात में फिसलन और कीचड़ की समस्या बढ़ रही है. सड़क पर गड्ढे ही गड्ढे नजर आ रहे हैं. ऐसे में लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. इतना ही नहीं कई बार तो दोपहिया वाहन चालक और पैदल आवाजाही करने वाले लोग गिरकर चोटिल हो चुके हैं. वहीं, अब प्रशासन भी मामले को गंभीर नजर आ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details