उत्तराखंड

uttarakhand

बॉलीवुड वॉर: अभिनेत्री श्रेया चावला ने कंगना का किया समर्थन, निशाने पर जया बच्चन

By

Published : Sep 24, 2020, 9:52 AM IST

Updated : Sep 24, 2020, 11:20 AM IST

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से पूरा बॉलीवुड दो फाड़ में बंट गया है. यह बॉलीवुड वॉर फिल्म माफिया, नेपोटिज्म और अब ड्रग्स गैंग तक जा पहुंची है, जिसे लेकर स्टार्स आमने-सामने आ रहे हैं. ऐसे में अभिनेत्री श्रेया चावला ने कंगना रनौत का समर्थन किया है और जया बच्चन के संसद में दिए गए बयान को पब्लिसिटी स्टंट बताया है.

udham singh nagar
बॉलीवुड वॉर में कूदी श्रेया चावला

उधम सिंह नगर: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में महासंग्राम छिड़ा हुआ है. एक के बाद एक बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. बात सुशांत की मौत मामले से बॉलीवुड की ड्रग्स गैंग तक जा पहुंची. वहीं, जया बच्चन के बयान 'जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद कर देने वाले बयान ने कई एक्टर्स को मैदान में आने पर मजबूर कर दिया है. इसी क्रम में प्रचलित सीरियल 'उतरन' की अभिनेत्री श्रेया चावला ने जया बच्चन के बयान को पब्लिसिटी स्टंट बताया है और बॉलीवुड में ड्रग्स के खिलाफ हो रही कार्रवाई को सही ठहराया है.

बॉलीवुड वॉर में कूदीं श्रेया चावला.

आपको बता दें कि श्रेया का जन्म 1996 में उधम सिंह नगर जिले के किच्छा में हुआ है. अपनी पढ़ाई के दौरान उन्होंने 2014 में बॉलीवुड में कदम रखा. वह स्कूल के दिनों से ही अभिनेत्री बनना चाहती थीं. उन्होंने किच्छा से अपनी स्कूली पढ़ाई की और मुंबई आने के बाद उन्होंने स्नातक की पढ़ाई पूरी की. श्रेया को करियर को शुरू करने और संपर्क बनाने में कठिनाई का सामन करना पड़ा था, इसलिए उन्होंने एक कास्टिंग एजेंसी में नौकरी की और नौकरी के बीच में ऑडिशन देने लगीं. बाद में उन्होंने नौकरी छोड़ दी और करियर पर पूरी तरह से ध्यान केंद्रित किया.

ये भी पढ़ें:बॉलीवुड एक्टर श्रेया चावला ने साझा किये अनुभव, नेपोटिज्म पर कही ये बात

आपको बता दें कि श्रेया चावला बिग बॉस में भी दिखाई दी थी. उन्होंने डर्टी बॉस फिल्म में अभिनय किया है. वह मिस इंडिया ऑडिशन के लिए भी चयनित हुई थीं, लेकिन कुछ दस्तावेजों के मुद्दे के कारण वह अपने सपने को पूरा नहीं कर पाईं.

अभिनेत्री श्रेया चावला ने कहा कि जया बच्चन का बयान मैंने सुना है. इसे सुनकर बहुत बुरा लगा. यह वो इंडस्ट्री है जिससे बहुत से लोगों की रोजी-रोटी चलती है. उन्होंने कंगना रनौत का समर्थन किया. उन्होंने कहा है कि कंगना ने ड्रग्स माफिया को लेकर जो कहा है वो सही है. जया बच्चन का संसद में बयान एक पब्लिसिटी स्टंट है, जो कि गलत है.

श्रेया ने कहा है अब लोग बहती गंगा में हाथ धो रहे हैं. मुद्दा क्या था और कहां जा पहुंचा, उसके लिए कोई कुछ नहीं बोल रहा है. सभी अपनी पब्लिसिटी के लिए हाईलाइट हो रहे हैं. ये कभी सुधरेंगे नहीं ऐसा ही चलता रहेगा.

श्रेया चावला ने कहा की सभी का प्वाइंट ऑफ व्यू एक ही है ड्रग्स. मैं कहना चाहती हूं कि ड्रग्स कहीं भी हो, किसी भी जगह वह गलत है. वह इस मुद्दे पर कंगना रनौत के साथ हैं. जितने भी लोग ड्रग्स लेते हैं उनका क्या हाल होता है आप खुद देख ले कि सुशांत ने सुसाइड कर लिया. ना जाने कितने लोग ऐसा करते होंगे.

Last Updated : Sep 24, 2020, 11:20 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details