उत्तराखंड

uttarakhand

विदेश भेजने के नाम पर लाखों की धोखाधड़ी, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 26, 2022, 3:35 PM IST

पुलिस ने विदेश भेजने के नाम पर लाखों की ठगी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया गया. जिसके बाद आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

Accused who cheated lakhs in the name of sending abroad arrested
विदेश भेजने के नाम पर लाखों की धोखाधड़ी, आरोपी गिरफ्तार

खटीमा: जनपद उधम सिंह नगर के नानकमत्ता थाना पुलिस ने 28 लाख 75 हजार लेकर विदेश में नौकरी लगवाने व वीजा बनाने के नाम पर लाखों की ठगी व धोखाधड़ी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. लाखों की ठगी करने के आरोपी को पुलिस ने न्यायालय पेश कर जेल भेज दिया है.

नानकमत्ता थाना पुलिस को रंजीत कौर पत्नी जसवीर सिंह निवासी ग्राम रसोईया ने एक तहरीर दी थी. जिसमें उन्होंने बताया था कि सुखबीर सिंह बेदी निवासी पुरानी मंडी थाना किच्छा एवं राकेश ओझा निवासी ग्रेटर नोएडा ने वीजा बनाने व 2 साल का वर्क परमिट बनाकर कनाडा भेजने के नाम पर अलग-अलग समय पर कुल 28 लाख 75 हजार की धोखाधड़ी की है. राकेश ओझा ने 16 लाख 75 हजार अपना बैंक खाते में ट्रांसफर करवाये. बाकी 12 लाख रुपए उपरोक्त दोनों आरोपियों द्वारा नगद लिए गए. नानकमत्ता पुलिस ने पीड़िता रजीत कौर की तहरीर पर सुखबीर सिंह बेदी और राकेश ओझा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया.

पढे़ं-गर्मी की तपिश से बेजुबान भी बेहाल, आबादी का रुख कर रहे जंगली जानवर

दर्ज मुकदमे पर कार्रवाई करते हुए नानकमत्ता पुलिस ने आज मुखबिर की सूचना पर विदेश भेजने के नाम पर लाखों की ठगी करने वाले आरोपी राकेश ओझा निवासी ग्रेटर नोएडा को सितारगंज चीकाघाट पुल से गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी को पुलिस ने न्यायालय पेश कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details