उत्तराखंड

uttarakhand

काशीपुर: फर्जी नंबर प्लेट लगाने वाला आरोपी पकड़ा गया, भेजा गया जेल

By

Published : Nov 5, 2020, 11:59 AM IST

एक युवक गायब हुए वाहन में उत्तरप्रदेश की नंबर प्लेट लगाकर जा रहा था. तभी पुलिस ने उसे रोक कर गाड़ी के कागज दिखाने को कहा. कागज नहीं दिखा पाने पर पुलिस ने शक होने पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और न्यायालय के समक्ष पेश कर उसे जेल भेज दिया.

Kashipur
फर्जी नंबर प्लेट लगाकर धरा गया आरोपी

काशीपुर: जसपुर पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान लापता युवक की कार पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर घूम रहे एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने गिरफ्त में आए आरोपी युवक का चालान कर उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है. जसपुर कोतवाली CO अक्षय प्रह्लाद कोंडे ने इस पूरे मामले की जानकारी दी.

फर्जी नंबर प्लेट लगाकर वाहन चलाने वाला आरोपी पकड़ा गया.

दरअसल जसपुर पुलिस, कलिया वाला मोड़ के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी. इसी बीच एक गाड़ी उधर से गुजरी, जिसका नंबर UP21 AZ 8731था. इस दौरान पुलिस को युवक के संदिग्ध होने पर शक हुआ. उसे रोका गया और उससे गाड़ी के कागजात दिखाने को कहा गया.

ये भी पढ़ें: सोना तस्करी मामला : ईडी ने सीएम विजयन के अतिरिक्त सचिव को जारी किया समन

युवक मौके पर गाड़ी के कागजात नहीं दिखा सका. जब पुलिस ने वाहन के चेसिस नंबर की मदद से वाहन ऐप पर देखा तो पता चला, कि गाड़ी पंजाब की है और जिस व्यक्ति की गाड़ी है, वो जनवरी महीने से लापता है. उधर आरोपी चालक उत्तरप्रदेश की नंबर प्लेट लगाकार गाड़ी चला रहा था, जिस पर पुलिस का शक और गहरा गया.

ये भी पढ़ें: हरक की वापसी के दरवाजे बंद, कर्मकार कल्याण बोर्ड का पुनर्गठन, शमशेर बने अध्यक्ष

वहीं, पुलिस की पूछताछ में युवक ने अपना नाम सुखवंत सिंह बताया है, जो कि काशीपुर का रहने वाला है. CO अक्षय प्रह्लाद कोंडे ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर उसे सलाखों के पीछे डाल दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details