उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

नाबालिग को बहला फुसलाकर खटीमा ले गया युवक और किया गंदा काम, पुलिस ने दबोचा

नाबालिग लड़की को बहला फुसला कर भगाने व दुराचार करने के मामले में आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, साथ ही लड़की को उसके परिजनों को सौप दिया.

By

Published : Dec 1, 2019, 11:04 PM IST

etv bharat
दुराचार का आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्ते

रुद्रपुर :कोतवाली क्षेत्र से नाबालिग को बहला फुसला कर भागने के मामले में एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 27 नवम्बर से लापता नाबालिग को पुलिस ने सितारगंज क्षेत्र से बरामद किया है. आरोपी युवक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जेल भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार 27 नवम्बर को रुद्रपुर के काशीपुर रोड स्थित एक गांव में रहने वाली नाबालिग स्कूल गई थी. लेकिन शाम तक जब वापस नहीं लौटी तो परेशान परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. जांच पड़ताल में पता चला कि गांव के पास आम के बाग में काम करने वाला युवक विकास नाबालिग को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया, जो वार्ड नम्बर 37 इस्लाम नगर बिल्सी उत्तरप्रदेश को रहने वाला है.

दुराचार का आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्ते

गौरतलब है पुलिस को पूछताछ के दौरान नाबालिग ने बताया कि आरोपी युवक उसे बहला फुसला कर खटीमा ले गया. जहां पर उसने उसके साथ दुराचार किया. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़े :बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी को भायी तीर्थनगरी, कहा- दिव्यता से भरा है ये शहर

कोतवाली एसआई भुवन जोशी ने बताया कि 27 नवम्बर को नाबालिग स्कूल से वापस घर नहीं लौटी, जिसकी सूचना मिलने पर जांच के दौरान पता चला कि एक युवक उसे बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया है. पुलिस ने कल देर रात दोनों को सितारगंज से बरामद कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details