उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jul 9, 2020, 4:27 PM IST

Updated : Jul 9, 2020, 5:16 PM IST

ETV Bharat / state

रुद्रपुर: ABVP ने मनाया अपना 72वां स्थापना दिवस, स्वामी विवेकानंद को किया याद

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के 72 वें स्थापना दिवस को आज रुद्रपुर डिग्री कॉलेज में विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने मनाया है, इस दौरान परिषद के कार्यकर्ताओं ने स्वामी विवेकानंद की मूर्ति पर माल्यार्पण भी किया है.

Rudrapur
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने मनाया अपना 72 वां स्थापना दिवस

रुद्रपुर:विश्व के सबसे बड़े छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) का आज रुद्रपुर डिग्री कॉलेज में विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं द्वारा 72वां स्थापना दिवस मनाया गया है, इस दौरान कार्यकर्ताओं ने महाविद्यालय में स्थित स्वामी विवेकानंद की मूर्ति पर माल्यार्पण कर उन्हें याद किया, साथ ही उन्होंने छात्र-छात्राओं के लिए ऑनलाइन पेंटिंग प्रतियोगिता का भी आयोजन किया.

ABVP ने मनाया अपना 72वां स्थापना दिवस

बता दें कि ABVP द्वारा आज संगठन का 72वां स्थापना दिवस मनाया गया, इस दौरान रुद्रपुर के सरदार भगत सिंह स्नाकोत्तर महाविद्यालय में छात्रों ने स्वामी विवेकानंद की मूर्ति पर माल्यार्पण किया गया, इस दौरान विद्यार्थी परिषद के एक दर्जन से अधिक कार्यकर्ता मौजूद रहे, इसके साथ ही शिक्षकों ने भी स्वामी विवेकानंद की मूर्ति पर माल्यार्पण किया.

पढ़े-सात जुलाई से पर्यटकों के स्वागत के लिए तैयार दुबई, जानें दिशानिर्देश

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रचित ने बताया कि विश्व के सबसे बड़े छात्र संगठन का आज 72वां स्थापना दिवस है. इस अवसर पर संगठन द्वारा आज छात्रों के लिए ऑनलाइन पेंटिंग प्रतियोगिता रखी गई है. जिसमें प्रथम, द्वितीय और तृतीय आए प्रतिभागियों को पुरस्कार भी दिया जाएगा, जबकि अन्य विद्यार्थियों को विद्यार्थी परिषद ई-प्रमाण पत्र देगा. वहीं, इस दौरान सभी कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन भी किया.

Last Updated : Jul 9, 2020, 5:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details