उत्तराखंड

uttarakhand

NHAI से नोटिस मिलने पर आप के दीपक बाली ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

By

Published : Jan 12, 2021, 3:49 PM IST

आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक बाली द्वारा महाराणा प्रताप चौक पर निजी स्तर से नाले की मरम्मत कराया गया था. नाले की मरम्मत कराए जाने के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण द्वारा उन्हें नोटिस जारी किया गया है.

etv bharat
प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक बाली ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

काशीपुर: महाराणा प्रताप चौक पर निजी स्तर से नाले की मरम्मत कराए जाने पर राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण ने आप के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक बाली नोटिस भेजा है. जिसके बाद आप के प्रदेश उपाध्यक्ष मीडिया से रूबरू हुए. उन्होंने कहा कि कहा कि क्षतिग्रस्त नाले की वजह से वहां की जनता को काफी दिक्कतें हो रही थी. शहर के मुख्य चौक पर इस क्षतिग्रस्त नाले को लेकर व्यापारी समाज तथा स्कूल आने जाने वाली छात्राओं को काफी परेशानी हो रही थी. इस बारे में एनएच अधिकारियों को कई बार अवगत कराया गया था.

आप के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक बाली रामनगर रोड स्थित कार्यालय पर पत्रकारों से रूबरू हुए. इस दौरान उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर नाली निर्माण किये जाने पर उन्हें राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण द्वारा दिया गया है. जिसमें कहा गया है कि उन्होंने राजकीय भूमि पर अतिक्रमण कर अवैध निर्माण किया गया है. नोटिस के मुताबिक, दीपक बाली को कहा गया कि उनके इस अवैध निर्माण से वहां निर्माणाधीन आरओबी का कार्य बाधित हुआ है. वे तत्काल अवैध निर्माण को हटाएं. अन्यथा प्राधिकरण स्वयं उसे हटा देगा.

आप नेता दीपक बाली ने बताया कि नोटिस का राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण को उन्होंने जबाब दे दिया है. जबाव में दीपक बाली ने कहा कि क्षतिग्रस्त नाले की वजह से वहां की जनता को काफी दिक्कतें हो रही थी. शहर के मुख्य चौक पर इस क्षतिग्रस्त नाले को लेकर व्यापारी समाज तथा स्कूल आने जाने वाली छात्राओं को काफी परेशानी हो रही थी. इस बारे में एनएच अधिकारियों को कई बार अवगत कराया गया, लेकिन क्षतिग्रस्त नाले की मरम्मत नहीं कराई गई.

ये भी पढ़ें :युवक ने लगाया जबरन धर्म परिवर्तन का आरोप, पुलिस से लगाई इंसाफ की गुहार

जिसके बाद उन्होंने जनहित में उस क्षतिग्रस्त नाले का निर्माण कराया. दीपक बाली ने कहा कि यदि जनहित के इस कार्य को लेकर उन्हें दंड मिलता है तो वह तैयार हैं, और इसके अलावा भी यदि जनहित में आगे कोई काम करने पड़े तो वह करते रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details