उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

2022 की तैयारी में जुटी APP, विधानसभा स्तर पर हुई प्रभारियों की नियुक्ति

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारी को लेकर आम आदमी पार्टी अभी से जुट गई है. विधानसभा क्षेत्र स्तर पर प्रभारियों की नियुक्ति हो गई है. खटीमा विधानसभा सीट का प्रभारी अनुज अग्रवाल को बनाया गया है.

By

Published : Jun 11, 2020, 5:57 PM IST

uttrakhand
आप का प्रेस कांफ्रेंस

खटीमा: ऊधम सिंह नगर के जिला प्रवक्ता अमन अरोरा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर जानकारी दी. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर आम आदमी पार्टी अभी से जुट गई है. विधानसभा चुनाव की तैयारी के लिए हर विधानसभा क्षेत्र में प्रभारी की नियुक्ति की गई है. इस बीच खटीमा विधानसभा सीट का प्रभारी अनुज अग्रवाल को बनाया गया है.

भले ही अभी प्रदेश में 2022 का विधानसभा चुनाव दूर हो, लेकिन आम आदमी पार्टी 2022 में पहाड़ में चढ़ाई की तैयारी में अभी से जुट चुकी है. संगठन को मजबूत करने की बात हो या कार्यकर्ताओं को जोड़ने की ऊधम सिंह नगर जिले में आम आदमी पार्टी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. आप के जिला प्रवक्ता अमन अरोरा ने मीडिया को बताया कि विधानसभा 2022 के चुनाव में उत्तराखंड की सभी 70 की 70 सीटों पर आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ेगी. इसके लिए हर विधानसभा स्तर पर प्रभारी की नियुक्ति कर दी गई है.

पढ़ें:डेंगू-मलेरिया से कैसे करें बचाव, मेयर ने की पार्षदों के साथ बैठक

उन्होंने बताया कि आम आदमी पार्टी आगामी चुनाव में दिल्ली के विकास मॉडल को लेकर आम जनता के बीच जाएगी. प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त शासन देने का काम आम आदमी पार्टी करेगी. आप तीसरे मजबूत विकल्प के रूप में उत्तराखंड में ताल ठोकने जा रही है. पार्टी को पूरा विश्वास है कि वो 2022 का चुनाव उत्तराखंड की आम जनता के समर्थन से जरूर जीतेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details